सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IB Alert : RSS की शाखा पर 'आतंक' का पहरा, IB ने जारी किया अलर्ट, इन हिन्दू नेताओ को भी है खतरा

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI पंजाब में बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रही है, खासकर आरएसएस (RSS) की शाखाओं व हिंदू नेताओं (HINUD LEDEARS) को टारगेट किया जा सकता है

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 24 2021 11:17AM

आतंक के ठेकेदार 'आतंकिस्तान' की एक और चाल भारत के सामने आई है।  वैसे तो अपनी सरजमीं पर आतंकियों को पनाह देने वाला ये पाकिस्तान दुनिया में बदनाम तो है ही लेकिन फिर भी पाकिस्तान होनी आदतों से बाज नहीं आ रहा है।  दरअसल, भारत की ख़ुफ़िया एजेंसी ने जानकारी दी है कि RSS की शाखाओ पर हमला हो सकता है और इस हमले की तैयारी कोई और नहीं बल्कि खुद पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी ISI कर रही है। 

देशभर के आरएसएस नेताओं पर बड़े हमलों का अंदेशा जताया गया है। जिसे लेकर चौकसी बढ़ा दी गई है। आरएसएस मुख्यालय संतरानगरी में होने के कारण उपराजधानी से जुड़े सभी हाइवे पर भारी वाहनों की सघन जांच शुरु कर दी गई है। पुलिस किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहती।

आरएसएस के नेता और दफ्तर दुनिया के कई बड़े आतंकी संगठनों के निशाने पर हैं। IB के अनुसार पाकिस्तानी ख़ुफिया एजेंसी ISI इस हमले की साजिश रच रही है। 

पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा 

मौके की जानकार मिलते ही, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है और साथ ही में डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा ने तमाम अधिकारियों को गश्त बढ़ाने, रात्रिकालीन गश्त में एक तिहाई अधिकारियों को मैदान में उतरने के आदेश दिए हैं। हाल ही में 21 नवंबर को देर रात पठानकोट में सेना के कैंप के पास मोटर साइकिल सवारों ने ग्रेनेड से हमला किया। वैसे इसमें कोई घायल नहीं हुआ।  

पंजाब में अभी भी हो रहा बड़ी आतंकी घटना का प्रयास 

आईएसआई पंजाब में लगातार हथियारों व गोला बारूद भेज रही है। हाल ही में अजनाला की घटना के तार भी आतंकियों से जुड़े पाए गए हैं। अजनाला के शर्मा फिलिंग स्टेशन पर ब्लास्ट की घटना के बाद पुलिस ने पास ही के गांव के चार युवकों को पकड़ा था, जिनमें से रूबल और विक्की दोनों कासिम औरव पाकिस्तान में बैठे इंटरनेशल सिख यूथ फेडरेशन के चीफ भाई लखबीर सिंह रोडे के संपर्क में थे।

तीन दिन पहले जीरा विधानसभा हलका के गांव सेखवां के खेत में से एक टिफिन में हैंड ग्रेनेड मिला। आईबी के सूत्रों के मुताबिक पंजाब में सीमा पार से टिफिन बम व ग्रेनेड आईएसआई की तरफ से भेजे गए हैं, जिनसे बड़ा आतंकी हमला किया जा सकता है। आईबी की तरफ से पंजाब के हिंदू नेताओं व आरएसएस की शाखाओं पर कड़ी चौकसी करने केलिए कहा गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार