सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में इंसानियत हुई फिर शर्मसार।

नोएडा एक गर्भवती महिला पूरी रात भर अलग-अलग अस्पतालों के चक्कर काटती रही लेकिन कहीं भी इलाज नहीं मिला। जिसके चलते गर्भवती महिला की मौत हो गयी।

Anchal Yadav
  • Jun 6 2020 10:37AM
नोएडा-नोएडा में फिर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई 8 महीने कुछ दिन की की गर्भवती महिला ने तोड़ा दम। गर्भवती महिला को दिखाने के लिए एंबुलेंस को रात भर सड़क पर लेकर दौड़ते रहे परिवार वाले। लेकिन जिम्स  हॉस्पिटल, मैक्स एएसआई जिला अस्पताल में शिवालिक शारदा एडमिट करने से किया मना। जबकि शिवालिक हॉस्पिटल में महिला का इलाज चल रहा था। जब इन हॉस्पिटल्स में महिला को किसी ने नही देखा  तो चलती एंबुलेंस में गर्भवती महिला ने दम तोड़ दिया। महिला के परिवार वालों का आरोप है कि अगर किसी भी अस्पताल में महिला को देख लिया जाता तो आज वो जीवित होती। गौतमबुद्ध नगर में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा रही है। खास कर निजी अस्पतालों में डॉक्टर्स बिना पैसे के मरीजों को देखना भी पसंद नही करते। तभी लाचार और मजबूर लोग मौत के मुहँ में चले जाते है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार