सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ में ऑनर किलिंग...रिश्ते में भाई बहन बने पति-पत्नी तो परिवार वालों ने पहले ज़हर दिया...फिर आग लगाकर कर दी हत्या

छत्तीसगढ़ में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Oct 11 2020 7:01PM
छत्तीसगढ़ की औद्योगिक नगरी कहलाने वाले भिलाई से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मामला है ऑनर किलिंग का। 
जहां पर रिश्ते में चचेरे भाई और बहन के बीच हुए रिश्ते के जन्म ने उन्हें मौत के घाट तक पहुंचा दिया। जिसके बाद घर वाले ही दोनों की जान के दुश्मन बन गए और रिश्ते को नापसंद करते परिजनों ने पहले तो इस प्रेमी जोड़े को जहर दिया। उसके बाद आग लगाकर उनकी हत्या कर दी।



छत्तीसगढ़ के भिलाई के सुपेला थाना इलाके में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां रिश्ते में चचेरे भाई और बहन के बीच प्यार में उनके घरवाले ही दुश्मन बन गए। परिजन को यह रिश्ता कतई मंजूर नहीं था। लड़की का नाम ऐश्वर्य कोप्पल और लड़के का नाम श्रीहरि था। लड़की के भाई चरण और चाचा रामू ने दोनों की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।




पुलिस के अनुसार, 21 सितंबर को सुपेला थाने में ऐश्वर्य और श्रीहरि के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। यहां न्यू कृष्णानगर का रहने वाला कोप्पल परिवार बेटी ऐश्वर्य के गायब होने से परेशान था। पुलिस को पता चला कि वह अपने चचेरे भाई श्रीहरि के साथ भाग गई थी। पुलिस को लोकेशन चेन्नई में मिली। दोनों को 7 अक्टूबर को चेन्नई से लाया गया और रिश्तेदारों को सौंप दिया। शनिवार रात पुलिस को खबर मिली कि ऐश्वर्य के घर झगड़ा हो रहा है।



पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में ऐश्वर्य और श्रीहरि नहीं मिले। पूछताछ में ऐश्वर्य का भाई चरण और चाचा रामू गोल-मोल जवाब देने लगे। पुलिस को शक हो गया। पूछताछ करने पर पता चला कि ऐश्वर्य और श्रीहरि को चरण और राजू ने मिलकर जहर पिला दिया। दोनों के शवों को सिरसा इलाके में नदी के किनारे जला दिया। पुलिस ने जले हुए शव बरामद किए और दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। 




सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार