सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हांगकांग के खिलाड़ी Kinchit Shah ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

किंचित शाह ने 28 गेंदों पर 30 रन की अच्छी पारी खेली। उन्हें तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आउट किया। इससे पहले किंचित शह ने दो चौके और एक छक्का मारा और अपनी टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए।

Raj Mahur
  • Sep 1 2022 2:17PM
टीम इंडिया ने हांगकांग को 40 रन से हराकर एशिया कप 2022 के सुपर-4 में जगा बना ली है। इस बात की उम्मीद पहले ही जताई जा रही थी कि टीम इंडिया इस मैच को जीत जाएगी और हुआ भी ठीक ऐसा ही। भारत की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 192 रन बनाए। वहीं, जवाब में हांगकांग कीटीम 5 विकेट गंवाकर 152 रन ही जुटा सकीं। इस बीच जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी वो भी हो गया। हांगकांग के खिलाड़ी ने मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। 

दरअसल मैच खत्म होने के बाद हांगकांग खिलाड़ी किंचित शाह सीधे स्टेंड की ओर रवाना हुए। जहां उनकी गर्लफ्रैंड मैच देख रही थीं। किंचित उनके पास पहुंचे और घुटनों पर बैठकर गर्लफ्रैंड के आगे प्यार का इजहार किया और प्रपोज किया। इस वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर ये जमकर वायरल भी हो गया। किंचित शाह पूरी तैयारी के साथ आए थे, उन्होंने अंगूठी निकाली और अपनी प्रेमिका को पहना दी। ये सब देखकर उनकी गर्लफ्रेंड भी चौंक जाती हैं।

उनकी गर्लफ्रैंड ने किंचिंत के आगे हाथ बढ़ाया और प्रपोजल को स्वीकार करते हुए उन्होंने अंगूठी पहने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया। किंचित ने फिर अंगूठी गर्लफ्रैंड की अंगुली में पहना दी। इस दृश्य को बिग स्क्रीन के जरिए कमेंटेटर गौतम गंभीर, संजय बांगड़ और शो होस्ट जतिन सप्रू भी देखकर मंत्रमुग्ध रह गए।

बता दें कि किंचित शाह ने 28 गेंदों पर 30 रन की अच्छी पारी खेली। उन्हें तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आउट किया। इससे पहले किंचित शह ने दो चौके और एक छक्का मारा और अपनी टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार