सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रायपुर में जला दिया गया भोलेनाथ का पोस्टर...भड़का आक्रोश...शाहिद खान समेत 6 आरोपियों को धरा गया

सुदर्शन न्यूज़ से बात करते हुए रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि इस पूरे मामले में उदयपुर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें मोहम्मद शाहिद खान समय बाकी पांच आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं।

Yogesh Mishra
  • Mar 10 2023 2:45PM




छत्तीसगढ़ में एक बार फिर हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के रामनगर चौकी में होलिका दहन के दिन विधर्मियों द्वारा भगवान भोलेनाथ के पोस्टर फाड़ने का मामला सामने आया है....जिसके बाद लोग नारेबाजी करते हुए एक जगह एकत्रित हुए...घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव जैसी स्थिति निर्मित हुई और भारी सख्या में लोग एकत्र हो गए। वहीं पुलिस को जानकारी मिलते ही तत्काल मौके पर भारी पुलिस बल घटना स्थल पहुची, इस दौरान पुलिस ने भीड़ को शांत कराने पहले आग्रह किया गया। उसके बाद हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा। जिसके बाद पुलिस टोली बना कर गली मुहहलो में समझाइस देती हुई नजर आई ।




दरअसल रायपुर के रामनगर थाना क्षेत्र में मस्जिद के सामने भगवान शिव का पोस्टर लगाया गया था, जिसे अज्ञात लोगों द्वारा फाड़ दिया जला दिया गया था। जिसके बाद से होलिका दहन से इस इलाके में भारी तनाव देखा जा रहा है।




पुलिस ने पहले इस पूरे मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शिनाख्त कर आरोपीयो की तलाश कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने मामले पर काबू पा लिया है। 


सुदर्शन न्यूज़ से बात करते हुए रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि इस पूरे मामले में उदयपुर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें मोहम्मद शाहिद खान समय बाकी पांच आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं। 



बार-बार हिंदू आस्था से खिलवाड़
छत्तीसगढ़ में यह पहली बार नहीं हुआ है, जब हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ हो रहा है। बल्कि इससे पहले कवर्धा में भगवा ध्वज का अपमान, रायपुर के संतोषी नगर में भगवा ध्वज के अपमान, समेत अनेक मामले हिंदू आस्था के खिलवाड़ के सामने आते रहे हैं। ऐसे में इस मामले में रायपुर पुलिस ने मोहम्मद शाहिद खान समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। सवाल यही उठता है कि आखिर बार-बार हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ किया जाता है?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार