सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हिन्दू रक्षा दल ने बनाई वीर शहीद भगत सिंह जी की 116 वी जयंती

हिन्दू रक्षा दल ने बनाई वीर शहीद भगत सिंह जी की 116 वी जयंती

प्रमोद कुमार
  • Sep 29 2023 3:09PM
हिन्दू रक्षा दल टीम ने गुरुवार 28 सितम्बर 2023 को महान क्रन्तिकारी और सिर्फ 23 साल की आयु में देश के लिए मुस्कुराते हुए फांसी का फंदा चूमने वाले शहीद वीर भगत सिंह जी की जयंती पर हिन्दू रक्षा दल क्षेत्रीय कार्यालय नंदग्राम  में  श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमे सभी युवाओ ने 2 मिनट का मौन धारण कर व पुष्प अपर्ण करके  श्रद्धांजलि दी वही हिन्दू रक्षा दल से पश्चिमी उत्तरप्रदेश का  युवा विंग के अध्य्क्ष सुजल सक्सेना ने बताया  देश के सबसे बड़े क्रांतिकारी और अंग्रेजी हुकूमत की जड़ो को अपने साहस से झंजोड़ देने वाले भगत सिंह ने नौजवानो के दिलो में आज़ादी का जुनून भरा था  

उन्होंने लाखो देशवासियों  के अंदर  आजादी की अलग ज्वाला जलाकर गुलामी की जंजीरो को तोड़ने का काम किया था | आज भी वीर भगत सिंह जी के विचार भारतीय खासकर युवाओं के दिलो में धड़कते है एवं आगे भी धड़कते रहेंगे और उनके विचारो पर कार्य हम सभी युवा करेंगे व उनके द्वारा आज़ाद कराये गए देश की रक्षा करेंगे !

 भगत सिंह जी की  जयंती के उपलक्ष में हमने एक मुहीम जारी रखने का फैसला लिया है उनके बलिदान व साहस को देखते हुए उन्हें राष्ट्रीयपुत्र का दर्जा प्राप्त होना चाहिए व यह हमारे  देश के लिए  बहुत ही गौरव की बात होगी और इसी मोके पर सभी युवाओं ने संकल्प लिया  है सभी अपने देश की एवं धर्म की रक्षा हेतु कार्य करते रहेंगे व देश हित कार्यो  के लिए अगर प्राणों की भी आहुति देनी पड़े तो भी पीछे नहीं हटेगे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार