सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राजस्थान में गहलोत को बड़ी राहत,BSP विधायको से जुड़ी, BJP नेता मदन दिलावर की याचिका को हाईकोर्ट ने किया खारिज

बीजेपी विधायक मदन दिलावर की याचिका को राजस्थान हाइकोर्ट ने किया खारिज

Namit Tyagi ,twiter: @NamitTyagi1
  • Jul 27 2020 3:27PM

राजस्थान में चल रही सियासत में अब एक नया मोड़ आ गया है राजस्थान हाईकोर्ट ने सोमवार को बीएसपी के विधायकों के कांग्रेस में विलय को रद्द करने को लेकर बीजेपी की ओर से दायर याचिका को रद्द कर दिया है। इस मामले में बीजेपी नेता मदन दिलावर की ओर से याचिका दायर की गई थी। इससे पहले हाई कोर्ट ने बीएसपी के विधायकों को लेकर स्पीकर के फ़ैसले की जानकारी मांगी थी। अदालत साथ ही सचिन पायलट और कांग्रेस के अन्य बाग़ी विधायकों को स्पीकर के द्वारा जारी नोटिस को लेकर भी सुनवाई कर रही है। 

इन सबके बीच आपको बता दे कि इस याचिका में मदन दिलावर ने राजस्थान के स्पीकर के बीएसपी विधायकों को लेकर उनकी ओर से दायर प्रार्थनापत्र को रद्द किए जाने का जिक्र किया था। दिलावर ने कहा था कि उनके प्रार्थनापत्र को तो स्पीकर ने बिना सुनवाई के ही रद्द कर दिया लेकिन कांग्रेस के 19 बाग़ी विधायकों को नोटिस जारी कर दिया। हालांकि बीएसपी ने जिस तरह राजस्थान के सियासी समर में एंट्री मारी है उससे कई सवाल भी खड़े हो गए है 

 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार