सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी के जिम और स्कूलों में लौटी रौनक, जिम संचालकों ने सरकार को दिया धन्यवाद

साथ ही सभी सरकारी-निजी कार्यालयों में पूरी उपस्थिति के साथ कामकाज होगा। इसके अलावा प्रदेश में सभी जिम 14 जनवरी से खुल सकेंगे।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 14 2022 8:02PM

इनपुट- ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार कमी आ रही है। प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के कुल 1,972 नए केस मिले हैं। संक्रमण के मामलों में आई कमी को देखते हुए योगी सरकार ने अब पाबंदियों में और ढील देते नई गाइडलाइन जारी की है। 
 
नई गाइडलाइन के अनुसार प्रदेश में नर्सरी एवं कक्षा एक से लेकर सभी शैक्षणिक संस्थाएं सोमवार 14 जनवरी से खुलेंगे। साथ ही सभी सरकारी-निजी कार्यालयों में पूरी उपस्थिति के साथ कामकाज होगा। इसके अलावा प्रदेश में सभी जिम 14 जनवरी से खुल सकेंगे। उन्हें कोविड नियमों का पालन करना होगा लेकिन स्वीमिंग पूल एवं वाटर पार्क पूर्व की भांति बंद रहेंगे।
 
बता दें जिम खुलने के आदेश के बाद जिम संचालकों ने सरकार को धन्यवाद ज्ञापित किया है। युवाओं को लंबे समय से जिम खुलने का इंतजार था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार