सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जीतू शेख ने OYO रूम में ले जाकर खीचे 3 हिंदू लड़कियों के अश्लील फोटो... सूरत के महावीर कॉलेज में लव जिहादी पर VHP कार्यकर्ताओं का स्टिंग, भगा-भगा कर पीटा

गुजरात के सूरत से लव जिहादी की पिटाई का मामला सामने आया है. बता दें कि घटना महावीर कॉलेज का बताया जा रहा है.

Sumant Kashyap
  • Nov 24 2022 5:28PM

गुजरात के सूरत से लव जिहादी की पिटाई का मामला सामने आया है. बता दें कि घटना महावीर कॉलेज का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने हिंदू लड़कियों को फँसाने वाले जीतू शेख का पहले स्टिंग किया है. वहीं, VHP कार्यकर्ताओं ने कैंपस में ही उसकी पिटाई कर दी. घटना बुधवार की है. इस मामले में पुलिस से शिकायत नहीं किए जाने की बात सामने आ रही है.

जानकारी के अनुसार, घटना महावीर कॉलेज की है. बता दें कि विहिप कार्यकर्ताओं को कॉलेज से लव जिहाद की शिकायत मिली थी. VHP कार्यकर्ताओं को पता चला था कि मुस्लिम छात्र कुछ हिंदू लड़कियों को ब्लैकमेल कर रहे हैं. इसकी पुष्टि के लिए VHP कार्यकर्ताओं ने एक स्टिंग किया. इसमें मामला सही पाया गया. 

फर्जी ID बनाकर हिंदू लड़कियों से चैटिंग करते थे जीतू शेख

विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश नावड़िया ने बताया कि कई मुस्लिम लड़के सोशल मीडिया पर फर्जी ID बनाकर हिंदू लड़कियों से चैटिंग करते थे, साथ ही कुछ मुस्लिम लड़कों के हिंदू लड़कियों से अफेयर की भी जानकारी मिली थी.

VHP कार्यकर्ताओं ने किया स्टिंग

वहीं, VHP कार्यकर्ताओं के द्वारा स्टिंग में जीतू शेख लड़कियों के OYO होटल की तस्वीरों के बारे में कैमरे पर बता रहा है. वह 3 हिंदू गर्लफ्रेंड होने का दावा करता है. उन लड़कियों के नाम भी बताता है. वह कहता है कि पहले उसकी हिंदू लड़कियों के साथ नॉर्मल दोस्ती थी. लेकिन अभी कुछ हुआ है.

हिंदू लड़कियों को नंगी फोटो रखता था जीतू शेख

जीतू शेख ने बताया कि एक लड़की की 2 नंगी फोटो अपने पास होने का दावा किया है. वहीं, जीतू शेख ने लड़की को अपने साथ अक्सर OYO ले जाने की बात करता है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार