सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गोंडा : सकुशल बरामद हुआ 6 साल का अपहृत बालक... 4 करोड़ की मांगी गई थी फिरौती..

घटना के कुछ ही देर में STF और पुलिस ने बच्चे को किया बरामद.. पुलिस टीम को 2 लाख रुपए का इनाम.. महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 25 2020 8:53AM

गोण्डा के कर्नलगंज इलाके से शुक्रवार को एक व्यवसायी के 6 वर्षीय पुत्र का अपहरण कर लिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। अपहर्ताओं ने फोन पर परिजनों से चार करोड़ रुपए की फिरौती मांगी, जिसके बाद आनन-फानन में लखनऊ से STF की टीम को गोंडा रवाना किया गया। घटना के बाद जिले से बाहर जाने वाले सभी मार्गों को सील करके गहनता से जांच शुरू कर दी गई।

ADG (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार और IG STF के निर्देशन में बच्चे का अपहरण कर 4 करोड़ की फिरौती मांगने वाले गिरोह के 5 लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया और बच्चे को सकुशल बरामद कर परिवार को सौप दिया गया। गिरफ्तार आरोपियों में सूरज पांडे और उसकी पत्नी छवि पांडेय, राज पांडेय, उमेश यादव और दीपू कश्यप को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी गोंडा के रहने वाले है। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दो बदमाश दीपू और उमेश घायल भी हुए है। STF की टीम ने अपहरण में प्रयुक्त ऑल्टो कार, एक 32 बोर की पिस्टल और 315 बोर के दो तमंचे भी बरामद किए है।

पुलिस टीम को मिलेगा इनाम - 

अपहरण के महज कुछ घंटों में बच्चे को सकुशल बरामद कर अपराधियों को गिरफ्तार करने वाली एसटीएफ और गोंडा पुलिस की टीम को 2 लाख का देने की घोषणा की गई है। यह घोषणा उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने की है। अवनीश अवस्थी ने कहा है कि पुलिस टीम ने साहसिक काम किया है और बच्चे को एक खरोच भी इस पूरे ऑपरेशन में नहीं आई उनकी प्राथमिकता बच्चे की सकुशल बरामदगी थी जिसको पूरा किया गया।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Good job

  • Guest
  • Jul 25 2020 4:32:06:780PM

Good job

  • Guest
  • Jul 25 2020 4:32:06:297PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार