सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली घटना, 2 नाबालिग बच्चियों से 11 दरिंदों ने किया गैंगरेप

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर दो नाबालिग के युवतियों के साथ गांव के ही 11 लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 30 2020 12:19PM

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर दो नाबालिग के युवतियों के साथ गांव के ही 8 लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद पूरे छत्तीसगढ़ में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के मुताबिक दोनों नाबालिग युवतियों को गांव के पास के दो लड़के रात में घुमाने लेकर गए थे। देर रात जब लौट रहे थे, तब गांव के 8 युवकों ने पकड़ लिया और जो युवक-युवतियों के साथ थे, उन्हें मारपीट कर भगा दिया और दोनों नाबालिग युवतियों के साथ सभी 8 लड़कों ने गैंगरेप किया और वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सभी ने दोनों नाबालिग युवतियों के साथ रेप किया। उसके बाद भी वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे। दोनों नाबालिग युवतियों ने बलौदा बाजार पुलिस को इस मामले की शिकायत की। बलौदा बाजार पुलिस में सभी आठ गैंग रेप करने वाले आरोपियों और साथ ही नाबालिग युवतियों को अपने साथ ले कर जाने वाले दो युवकों को भी अरेस्ट कर लिया है।
जानकारी के अनुसार इस मामले में कुल 11 आरोपी बनाए गए हैं, 8 जिन्होंने गैंगरेप या दो युवक जो लड़कियों को लेकर गए थे और एक युवक जिसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उन्हें फिर से बुलाया था। उसके खिलाफ भी अटेम्प्ट टू रेप का चार्ज लगा है। सभी आरोपियों को बलौदा बाजार पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। बलौदा बाजार एसपी इंदिरा कल्याण ने घटना की पुष्टि की है।

छत्तीसगढ़ के थाना पलारी क्षेत्र के दो नाबालिग सगी बहनों के साथ आज से लगभग दो माह पहले उनके घर से अपहरण कर सामूहिक बलात्संग की घटना दो नाबालिग सहित कूल ग्यारह लोगों ने घटना को अंजाम दिया था तथा नाबालिग लड़कियों को रेप का वीडीयो को वायरल कर देने की धमकी देकर किसी को बताने से मना किये थे इस कारण घटना घटित होने के उपरांत अपने घर वालों को नहीं बताई थी, परंतु आरोपी लड़के बार-बार उनकों घर  से बाहर आने के लिये दबाव बना रहे थे, जिससे दोनो नाबालिग पीड़िता ने तंग आकर आप बीति अपने मॉ बाप को बताकर महिला हेल्प लाईन 181 में घटना की जानकारी दिये जिस पर एक पीड़िता को उसकी मॉ के साथ बाल कल्याण समीति में पुछताछ के लिये लेकर गये तथा पीड़िता के पिता थाना पलारी आकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराया जिस पर थाना पलारी में अपराध क्रमांक 288/2020 धारा 363,376,376(डी), 376(डी,ए), 376(ए एफ), भादिव एवं  4,6 पाक्सो एक्ट मामला पंजीबद्ध होने बाद सूचना मिलते बलौदाबाजार  के सभी वरिष्ठ अधिकारीयों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कूल 06 टीम बनाकर अलग-अलग जगह भेजकर आरोपीयों की घेरा बंदी किया गया एवं आरोपीयों को रिपोर्ट दर्ज होने के 10 घंट के अंदर सभी दो नाबालिग सहीत सभी 11 आरोपी को गिर. किया गया  है ।

ज्ञात हो कि उक्त घटना को अंजाम देने वाले 02 आरोपी पूर्व में रायपुर क्षेत्र में सुपारी लेकर हत्या जैसे गंभीर घटना को अंजाम दे चुके हैं जो जमानत पर थे ।

नाम आरोपी -
1. अजय वर्मा पिता भूपसिंह वर्मा उम्र 25 साल ग्राम केसला थाना पलारी 
2. सोहन ध्रुव पिता भरत लाल उम्र 19 साल साकिन केसला थाना पलारी 
3. राजेन्द्र डहरिया पिता बोधराम उम्र 23 साल साकिन केसला थाना पलारी 
4. शिवम वर्मा पिता अनिल वर्मा उम्र 18 साल साकिन केसला थाना पलारी 
5. पीयुष वमार् पिता अरूण वर्मा उम्र 19 साल साकिन सकरी थाना पलारी 
6. राकेश डहरिया पिता कोदू डहरिया उम्र 23 साल साकिन केसला थाना पलारी 
7. जगन्नाथ यादव पिता किरित राम डर्फ लोकू यादव उम्र 24 साल साकिन केसला थाना पलारी 
8. राकी  ऊर्फ कमलेश घतलहरे पिता सुरेन्द्र उम्र 19 साल साकिन अमेरा थाना पलारी 
9. गोपी साहू पिता रामेश्वर साहू उम्र 19 साल साकिन अमेरा थाना पलारी 
 दो विधी से संघर्षरत बालक ।


ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Rapist ko Panishment Jaldime mile. Jabtak film,web seriekBan nahi lagega Tabtak ismeSudhar bhi nahi hone balahai.

  • Guest
  • Aug 2 2020 12:30:11:137AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार