सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जबलपुर में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर फूटा आमजन का आक्रोश, विजय नगर में हुई 16 वर्षीय बालक की हत्या को लेकर परिजनों व परिचितों ने बालक का शव रख किया रानीताल चौक पे चक्का जाम

परिजनों की मांग हत्यारे को जल्द गिरफ्तार कर दि जाए सख्त से सख्त सजा, S.D.M के 15 दिन में हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिखित आश्वाशन के बाद शांत हुआ प्रदर्शन।

जीतेन्द्र चिमनानी
  • Dec 4 2020 7:40PM

जबलपुर।  रवि नगर, लार्डगंज में रहने वाले 16 वर्षीय छात्र का शव गुरुवार दोपहर विजय नगर स्कीम नंबर 41 के पास रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में मिला था।  शरीर पर धारदार हथियार के निशान थे।  पुलिस ने शव को मेडिकल के लिए पीएम के लिए भेज दिया।  आज अंतिम संस्कार से पहले  परिवार वालों ने रानीताल चौराहे पर शव रखकर पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।  उन्होंने मांग की कि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और कड़ी सजा दी जाए।  प्रक्रिया के कारण पूरे चौराहे पर सैकड़ों वाहन चालक फंस गए।  हालांकि पुलिस बल की उपस्थिति पर कोई विवाद नहीं हुआ, पुलिस के आला अधिकारी के लिखित आश्वाशन के बाद किशोर का अंतिम संस्कार संपन्न हुआ।


 रात 8.30 बजे घर से निकल गया तरुण
 रवि नगर निवासी प्रेम अहिरवार का पुत्र तरुण अहिरवार (16) नौवीं का छात्र था।  वह बुधवार शाम करीब 8.30 बजे घर से निकला था।  जब वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजन देर रात लॉर्डगंज थाने पहुंचे।  वहां, पुलिस ने सुबह तक इंतजार करने को कहा।
 गुरुवार दोपहर को विजय नगर पुलिस को रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में शव पड़े होने की सूचना मिली थी।  जब पुलिस ने शव का निरीक्षण किया, तो पाया गया कि  चेहरे को जानवरों ने नोच डाला था।  सभी थानों को इसकी सूचना दी गई।  फिर तरुण का परिवार भी उसे लापता होने के लिए लार्डगंज पुलिस स्टेशन पहुंचा।  पुलिस टीम परिवार को घटनास्थल पर ले गई।  वहां मृतक की पहचान तरुण के रूप में हुई।

 घटना की जानकारी होते ही एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा भी मौके पर पहुंच गए।  पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।  शव को मेडिकल सेंटर में रखा गया ।  शुक्रवार को शव का पीएम किया गया जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।  पुलिस के मुताबिक, तरुण की चाकू और रॉड से वार कर हत्या कर दी गई।  मौत की खबर सुनकर तरुण की मां संगीता और भाई ओम और ऋषि रो-रो कर हालत खराब है।

जीरो डिग्री पर असामाजिक तत्वों का अड्डा, पुलिस की नहीं होती नियमित गश्त
विजय नगर क्षेत्र में जीरो डिग्री पर असामाजिक तत्वों का दिन ढलते ही जमावड़ा लगता है। पुलिस वहां गश्त तक नहीं करती है। इसी बात को लेकर प्रदर्शन कर लोगों में भी नाराजगी थी। आरोप लगाए कि पुलिस गश्त करती तो ये हत्या नहीं होता। बेटे की लाश पर मां सरिता, पिता प्रेम अहिरवार दहाड़े मारकर चीखते रहे। उनकी एक ही रट थी कि हत्यारों को फांसी से कम की सजा नहीं होनी चाहिए। थाना प्रभारी ट्रेनी आईपीएस प्रियंका शुक्ला ने कहा कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे। जीरो डिग्री में लाइटिंग और सीसीटीवी कैमरा लगाने के लिए नगर निगम को पत्र लिखेंगे।

 

नाबालिग की हत्या कर शव जीरो डिग्री के पास फेंक दिया गया था। सूचना पर वह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की गई है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा हत्या के कारण के बारे में भी पतासाजी की जा रही है। मृतक के स्वजन ने मांग की है कि आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की जाए। आरोपितों की तलाश लगातार जारी है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-प्रियंका शुक्ला, विजयनगर टीआइ

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार