सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

फॉलोअप शिविर का हुआ आयोजन - सभी ग्राम पंचायतों को किया शामिल, शेष बचे कार्यों का निपटारा करना मुख्य उद्देश्य

टोडाभीम ग्राम पंचायतों में प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत फॉलोअप शिविर का आयोजन आज उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा की अध्यक्षता में उपखंड मुख्यालय पर आयोजित हुआ।

आशीष व्यास
  • Jun 23 2022 7:01PM
टोडाभीम ग्राम पंचायतों में प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत फॉलोअप शिविर का आयोजन आज उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा की अध्यक्षता में उपखंड मुख्यालय पर आयोजित हुआ। उपखंड अधिकारी दुर्गाप्रसाद मीणा ने बताया कि पूर्व में आयोजित प्रशासन गांव के संग अभियान शिविरों में जो व्यक्ति उपस्थित नहीं हो सकें उन्हें लाभ पहुंचाना व शिविरों के बचे शेष कार्यों का निपटान करवाने का मुख्य उद्देश्य से प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर ब्लॉक शिविर आयोजित किए जा चुके हैं। एसडीएम मीणा ने बताया कि उपखंड मुख्यालय पर शिविर का आयोजन किया गया हैं। जिसमें सभी ग्राम पंचायतों को शामिल किया गया है। ये रहे मौजूद इस दौराम शिविर में उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा, तहसीलदार पृथ्वीराज मीणा, विकास अधिकारी अनीता मीणा सहित सभी विभागों के कार्मिक अधिकारी शिविर में मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार