सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एएसपी के नेतृत्व में ग्रामीण क्षेत्रो में पुलिस का फ्लैग मार्च

नवागत एसपी पुनीत गहलोत द्वारा महू विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रो में फैलते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर निकाला फ्लैग मार्च । सख्ती से जनता कर्फ्यू के पालन के दिये संकेत

विमल दुबे
  • May 17 2021 5:01PM
अम्बेडकर नगर (महू) नवागत एडिशनल एसपी पुनीत गेहलोद व एसडीओपी विनोद शर्मा ने ग्रामीण क्षेत्रो में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए चारों थानों के पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला । फ्लैग मार्च का मूल उद्देश्य ग्रामीणो को बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुवे जागरूक करना साथ ही कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाना था । इस दौरान एडिशनल एसपी ने थानों क्षेत्रों से लगे सीमा क्षेत्र भी देखे और वहाँ मौजूद ग्रामीणों की समस्याए सुनी ,ग्रामीण स्वयं अपने ग्राम की सुरक्षा करने को तत्पर दिखे । ग्रामीणों का उत्साह देख एडिशनल एसपी वहाँ मौजूद स्टाफ ने ग्रामीणों की तारीफ की । वही फ्लैग मार्च के दौरान बिना किसी काम से बाहर निकले लोगो को हिरासत में लेते हुवे वैधानिक कार्यवाही भी की जा रही है । यह फ्लैग मार्च , पिग्डम्बर , किशनगंज , कोदरिया ,धारनाका , महूगांव, सिमरोल सहित अन्य थाना क्षेत्रों में निकाला ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार