सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

AMU में दिनदहाड़े फायरिंग

सिरफिरे ने चलायीं गोलियाँ,एक को किया गिरफ़्तार,पुलिस जाँच में जुटी। AMU प्रशासन ने कहा कि फायरिंग करने वाले AMU छात्र नहीं

Diwakar Dixit
  • Nov 12 2022 6:06PM

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में शनिवार को दिनदहाड़े फायरिंग की गई। गोली चलाकर भाग रहे युवक को पकड़ लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है,युवक के बेग से कारतूस बरामद किए गए हैं ,अब जाँच की जा रही है कि इतने कारतूस हमलावर किसलिए लाये थे ।वहीं इस घटना ने एक बार फिर से AMU पर सवालिया निशान लगा दिया है ,सवाल खड़ा होता है कि एक विश्वविद्यालय में युवक असलाह लेकर बेख़ोफ़ कैसे घूम सकते हैं

 

सूत्रों की मानें तो  एएमयू कैंपस के कैनेडी हॉल के बाहर युवक ने बेवजह हवाई फायरिंग की और फिर भागने लगा। आरोपी को भागता देख स्टाफ और छात्रों ने दौड़ा कर उसे दबोच लिया ।

 

SP सिटी ने अपने बयान में कहा है कि एक युवक को गिरफ़्तार कर कार्यवाही की जा रही है जाँच में  जो भी दोषी पाया जाएगा उसके ख़िलाफ़ कार्यवाही की जाएगी ,फ़िलहाल मौक़े पर शांति है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार