सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग

आज सुबह ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हुई है।

Anchal Yadav
  • Feb 8 2021 7:05PM
आज सुबह ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हुई है। इस फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी है। जिसमें से दो की मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स गांव में तैनात की गई है। मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित गिरधरपुर गांव में जमीनी को लेकर कुछ लोगों में विवाद चल रहा था। यह विवाद देवेंद्र और भूरा के बीच में था। सोमवार की सुबह जमीन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। विवाद के बीच दोनों पक्षों में काफी नोकझोंक हुई। इस नोकझोंक के बाद देवेंद्र पक्ष के लोगों ने भूरा के परिजनों पर गोली चला दी। जिसमें भूरा के परिजन प्रेम सेलक और अमित को गोली लगी है। पुलिस ने बताया कि आपसी रंजिश के बीच तीन लोगों को गोली लगी है। जिसमें से अमित और सेलक की मौत हो गई है। प्रेम का गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि इन दोनों पक्षों में काफी समय से ढाई सौ गज के प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था। इसको लेकर काफी बात पंचायत भी हुई थी। लेकिन दोनों पक्ष अपनी बात पर अडिग थे। जिसको लेकर लगातार विवाद बढ़ता गया और सोमवार को जमीन के चक्कर में गोली चल गई। जिसमें गांव के 2 लोगों की मौत हो गई है। दो लोगों की मौत होने के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है। गांव में इस समय डीसीपी और एडीसीपी समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार