सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यमुना एक्‍सप्रेस-वे के हर टोल प्‍लाजा पर लगेगा फास्‍टैग स्‍कैनर

यमुना अथॉरिटी की बैठक में सीईओ की सख्ती के बाद जेपी इंफ्राटेक व आईडीबीआई ने एक सप्ताह के अंदर फास्टैग लगाने पर सहमति दी थी।

Anchal Yadav
  • Jan 13 2021 5:58PM
यमुना एक्सप्रेस-वे के हर टोल प्लाजा पर फरवरी तक फास्टैग स्‍कैनर लग जाएगा। इसको लेकर आईडीबीआई और जेपी इंफ्राटेक के बीच मंगलवार को वर्क एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर होने जा रहा है। यमुना अथॉरिटी की बैठक में सीईओ की सख्ती के बाद जेपी इंफ्राटेक व आईडीबीआई ने एक सप्ताह के अंदर फास्टैग लगाने पर सहमति दी थी।इस बैठक में सीईओ ने चेतावनी दी थी कि एक सप्ताह के अंदर फास्टैग न लगा तो संबंधित के खिलाफ मामला दर्ज कराने के साथ बैंकर्स के खिलाफ भी वित्त मंत्रालय में शिकायत की जाएगी। इस बैठक के बाद जेपी इंफ्राटेक ने फरवरी में एक्सप्रेसवे पर क्रैश बैरियर व फास्टैग लगाने की दिशा में कदम बढ़ा दिया है।जेपी इंफ्राटेक अधिकारियों की तरफ से कहा गया कि क्रैश बैरियर लगाने को लेकर 27 जनवरी तक टेंडर जारी कर दिया जाएगा। फरवरी से यह कार्य शुरू हो जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार