सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

किसानों की आवाज बने कर्नल संजय

एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन पिपरा प्रखंड मुख्यालय में कर्नल संजय के द्वारा किया गया जिसमें किसानों से संबंधित समस्याओं का मुद्दा उठाया गया कि किसानों को कैसे कैसे परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है

Gautam Raj
  • Aug 11 2021 8:28AM
पिपरा प्रखंड अंतर्गत प्रखंड मुख्यालय पर भाजपा के वरिष्ठ नेता कर्नल संजय सिंह के नेतृत्व में किसान के समस्याओं को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। धरना स्थल पर सभा का संचालन प्रखंड नेता लाल बहादुर सिंह ने किया धरना स्थल पर प्रखंड के सैकड़ों किसान उपस्थित हुए। कर्नल संजय सिंह ने बताया कि इस प्रखंड में ऑफलाइन रसीद काटना 2017 से ही बंद हो गया है ऑनलाइन रसीद नहीं कटने से किसान बहुत सारी लाभान्वित योजनाओं से वंचित हो जा रहे हैं। ऑनलाइन दर्ज रजिस्टर टू में भी भारी गड़बड़ियां है ।किसी किसान का जमीन दर्ज नहीं हुआ है, तो किसी दूसरे किसान का जमीन अधिक और कम हो गया है ।इसमें सुधार जरूरी है प्रखंड में वृद्धापेंशन भी रुका हुआ है। आवास योजनाओं में भी शिकायत प्राप्त हो रही है। कर्नल सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल प्रखंड विकास पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा अविलंब समस्याओं के समाधान के लिए आग्रह किया है। संवाददाता द्वारा पूछे जाने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अनीता केरकेट्टा ने बताया कि प्रखंड में पूरी पारदर्शिता के साथ कार्य होता है यह जमीन संबंधित समस्या अंचल स्तर का नहीं न्यायालय का है। उच्च पदाधिकारी के निर्देश प्राप्त होने के बाद ही उक्त समस्याओं का समाधान निकाला जा सकेगा ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार