सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

किसान आंदोलन: सरकार के प्रस्ताव को किसानों ने किया खारिज,कहा 26 जनवरी को निकालेंगे ट्रेक्टर मार्च

किसानों ने साफ कर दिया है कि वो तीनो कृषि कानूनों को वापिस कराए बिना घर नही जाएंगे

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Jan 21 2021 10:38PM
किसान आंदोलन खत्म होने की एक उम्मीद फिर से आज टूट गयी सरकार के प्रस्ताव को किसानों ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग को लेकर पिछले 56 दिनों से दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों और सरकार के बीच गतिरोध नहीं थम रहा है। बुधवार को किसानों के साथ हुई 10वें दौर की बैठक में सरकार ने किसानों को 12-18 महीनों तक तीनों कानूनों के क्रियान्वन पर रोक लगाने का प्रस्ताव दिया था।इसके बाद गुरुवार को हुई संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक में सरकार के प्रस्ताव को खारिज कर दिया गया है।


आपको बता दे कि आज संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक के बाद किसान नेता जोगिंदर सिंह उग्राहन ने कहा कि तीनों कृषि कानूनों को निरस्त किए जाने तक सरकार का कोई भी प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया जाएगा।उन्होंने कहा कि शुक्रवार को सरकार के साथ होने वाले अगले दौर की बैठक में किसानों की केवल एक ही मांग होगी कि कानूनों को निरस्त किया जाए और MSP को लेकर कानून बनाया जाए। सभी किसान नेताओं ने सर्वसम्मति से यह निर्णय किया है।अब फिर से कल किसान और सरकार आमने सामने होंगे लेकिन सवाल ये कि क्या शाम शाम होते होते फिर एक तारीख मिलेगी या फिर कोई समाधान निकलेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार