सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में हुआ एक्सटेम्पोर कम्पटीशन का आयोजन

समिति की अध्यक्ष प्रो0 शिल्पी वर्मा ने बताया कि यह भारत के लिए गौरव की बात है कि हमारे प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी अगले जी-20 सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 23 2022 7:49PM

इनपुट-रवि शर्मा,लखनऊ

 
बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर में आज आजादी का अमृत महोत्सव समिति द्वारा छात्र कल्याण समिति ने एक्सटेंपोर कंपटीशन का आयोजन अपने प्रांगण में किया। इस कंपटीशन में विश्व विद्यालय की तरफ से 2 छात्रों को पर्यावरण विज्ञान से संबधित है को चयनित किया गया ।
 
 समिति की अध्यक्ष प्रो0 शिल्पी वर्मा ने बताया कि यह भारत के लिए गौरव की बात है कि हमारे प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी अगले जी-20 सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे। भारत दिनाँक 1 दिसंबर से वर्ष 2023 की जी-20 सम्मेलन अध्यक्षता की कमान अपने हाथों में लेगा।1 दिसंबर को ही जी-20 से जुड़ी बैठक भी होगी। इस संबंध में शिक्षा मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा कुछ चयनित विश्वविद्यालयों से दो छात्रों को इस बैठक में हिस्सा लेने मौका प्रदान किया जायगा। विद्यार्थियों के चयन के लिए ही यह प्रतियोगिता आयोजित की गई। 
 
इस अवसर पर डॉ0 राजश्री, डॉ0 तरुणा, डॉ0 बलजीत श्रीवास्तव, डॉ0 अमित कुमार सिंह, डॉ0 सोमिपन आर0 शिमरे प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल के सदस्यों के तौर पर मंच पर उपस्थित रहे। 
  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार