सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शराब की अति है हानिकारक,बन सकती है मौत का कारण

थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-2 में स्थित एक कंपनी के कारखाने में बिजली मिस्त्री का काम करने वाले एक व्यक्ति की शुक्रवार सुबह संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

Anchal Yadav
  • Jan 1 2021 5:11PM
थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-2 में स्थित एक कंपनी के कारखाने में बिजली मिस्त्री का काम करने वाले एक व्यक्ति की शुक्रवार सुबह संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक आर. के. सिंह ने बताया कि सेक्टर 2 के डी- ब्लॉक में स्थित कारखाने में बिजली मिस्त्री के रूप में कार्यरत राघव झा बृहस्पतिवार रात अपने घर के लिए निकला लेकिन रास्ते में उसकी तबीयत खराब हो गई। पुलिस के अनुसार झा ने अपने साथी कर्मचारियों को जानकारी दी जो उसे कारखाने में ले आए और गार्ड रूम में उसे आराम करने को कहा। सिंह के अनुसार शुक्रवार सुबह झा मृत अवस्था में मिला जिसकी जानकारी कंपनी के प्रबंधक ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि राघव झा शराब पीने का आदी था और देर रात को भी वह शराब पीकर निकला था। पुलिस को शक है कि शराब का ज्यादा सेवन उसकी मौत की वजह हो सकती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार