सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ: पुलिस और बांग्लादेशियों के बीच मुठभेड़,सरगना हमजा ढेर

घायल बदमाश की पहचान बांग्लादेशी डकैत गिरोह के सरगना हमजा के रूप में हुई। वहीं, पुलिस कर्मियों का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Oct 18 2021 12:38PM

इनपुट-ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ 

 
राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में रविवार देर रात पुलिस और बांग्लादेशी गिरोह के साथ हुई मुठभेड़ में गैंग का सरगना हमजा ढेर हो गया। जबकि पांच से छह बदमाश भाग निकले। 
 
बता दें कि रात करीब 2:30 बजे पुलिस टीम रेलवे ट्रैक के आस पास गश्त कर रही थी। इस बीच छह से सात संदिग्ध पुलिस को जाते दिखे। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में तीन सिपाही भी घायल हुए हैं, जिनमें से दो क्राइम ब्रांच और एक गोमतीनगर थाने में तैनात है।
 
घायल पुलिसकर्मियों का चल रहा इलाज-
 
इंस्पेक्टर गोमतीनगर केशव कुमार तिवारी ने बताया कि सूचना मिलते ही डीसीपी पूर्वी की क्राइम टीम और थाने से पुलिस बल पहुंचा गया। पुलिस टीम ने बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के सीने में गोली लग गई। जिससे वह मौके पर ही धराशाई हो गया। मुठभेड़ के दौरान हेड कांस्टेबल मुकेश चौधरी, नरेंद्र बहादुर और आर्यन शुक्ला को भी गोली लगी। वह भी घायल हुए। घायलों को लोहिया अस्पताल ले जाया गया। जहां, उन्हें भर्ती कर लिया गया है। घायल बदमाश की पहचान बांग्लादेशी डकैत गिरोह के सरगना हमजा के रूप में हुई। वहीं, पुलिस कर्मियों का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
 
पिछले हफ्ते 3 बांग्लादेशी हुए थे गिरफ्तार-
 
पुलिस ने मौके से एक कट्टा, एक पिस्टल और एक बैग भी बरामद किया है। गौरतलब है कि बांग्लादेश से पश्चिम बंगाल के रास्ते उत्तर प्रदेश पहुंचकर यह गैंग लूट और डकैती जैसी वारदातों को अंजाम देता था। यह गैंग रेलवे ट्रैक के किनारे बने घरों को निशाना बनाता था। त्यौहार और सर्दी के दिनों में यह गिरोह वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने बीते 11 अक्टूबर को बांग्लादेशी गिरोह के 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया था। अब पुलिस गिरोह को पनाह देने वालों की तलाश में जुट गई है।"

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार