सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दैनिक भाता पर आधारित ANM की नियुक्ति

बिहार सरकार के निर्देश के आलोक में दैनिक भाता पर आधारित ANM की नियुक्ति हेतु को आयोजित walk-in-interview के माध्यम से तीन माह हेतु का चयन किया गया।

सुबोध कुमार
  • May 22 2021 4:24PM
पूर्वी चंपारण जिला में बिहार सरकार के निर्देश के आलोक में दैनिक भाता पर आधारित ANM की नियुक्ति हेतु को आयोजित walk-in-interview के माध्यम से तीन माह हेतु का चयन किया गया। कुल 60 पद के विरुद्ध सरकार के दिशा निर्देश के आलोक में सभी मानकों को ध्यान में रखते हुए 50 अभ्यर्थियों को चयन किया गया। जिलाधिकारी के द्वारा सदर अस्पताल स्थित सभा कक्ष में नव चयनित ANM को नियोजन पत्र दिया गया। जिला पदाधिकारी ने कहा कि आप सभी इस कठिन परिस्थितियों में योगदान दे रहे हैं। ANM का रोल बहुत महत्वपूर्ण है अतः ANM के रूप में आपकी भूमिका बेहतर होनी चाहिए । पेशेंट को मोटिवेशन करना आवश्यक है अतः आप अच्छा ANM के रूप में कार्य करेंगे यह मेरी शुभकामनाएं हैं। उन्होंने कहा कि पेशेंट का सेवा करना आपका धर्म है अतः आप ऐसे ANM बनेंगे जिससे आपको अपने आप पर गर्व होगा। उन्होंने कहा कि आप सभी का नियोजन ऐसे वक्त पर हो रहा है जिसमें आपको क्रिटिकल पेशेंट को देखना होगा अतः इस कोरोना संक्रमण में पूरी मानवता के साथ पेशेंट की सेवा करना है।पेशेंट के परिजनों को विश्वास दिलाना है।उन्होंने कहा कि आप सभी को कोरोना काल में अपने दायित्वों का निर्वहन करना है। आज से ही आप लोगों को कार्य मे लग जाना है। सबसे पहले आप लोगों द्वारा गांव में जाकर वैक्सीनेशन का कार्य किया जाना है, पेशेंट को देखना है। उन्होंने कहा कि इसमें से जो अच्छे कार्य करेंगे उन लोगों की अलग सूची तैयार किया जाएगा भविष्य में ऐसी नियुक्ति होती है तो उन्हें प्राथमिकता दी जाएगी। सभी लोग सेवा की भावना से कार्य करें। इस अवसर पर, अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, सिविल सर्जन एवं अन्य चिकित्सा पदाधिकारी उपस्थित थे। डीपीआरओ मोतिहारी

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार