सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Punjab ED Raid: CM चन्नी की बढ़ी मुश्किले... चन्नी के रिश्तेदार के घर से छापेमारी में 9 करोड़ से ज्यादा का कैश हुआ बरामद

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदारों के घर पर हुई ईडी रेड के बाद पंजाब की सियासत में हलचल सी मच गई है. बता दें कि इससे सीएम चन्नी की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है.

Geeta
  • Jan 19 2022 12:01PM

पंजाब मे 10 जगहों समेत मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदारों के घर पर हुई ईडी रेड के बाद पंजाब की सियासत में हलचल सी मच गई है. बता दें कि इससे सीएम चन्नी की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है. बता दें कि अब तक हनी मोहाली स्थित आवास से 7.9 करोड़ की कुल नकद जब्त किए गए हैं. वहीं पंजाब में अब तक 9.9 करोड़ की जब्ती की गई है. ईडी ने मोहाली, लुधियाना और फतेहगढ़ साहिब में दबिश दी. बता दें बता दें रेड किसी-किसी जगह पर की गई है.

वहीं इस मामले पर पंजाब के सीएम चरणोजीत सिंह चन्नी ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में जब चुनाव हुए थे तो ऐसे ही रेड हुई थी. ईडी की रेड करवा कर दबाव बनाया जा रहा है. अब जब चुनाव आ गए हैं तो इनको ईडी की रेड याद आ गई है. ये सब दबाव हम झेलने के लिए तैयार है. कांग्रेस के हर कार्यकर्ता को दबाने की कोशिश की जा रही है. गाैरतलब है कि ईडी ने मोहाली के एक निजी अपार्टमेंट में रेड मारी.

बता दें कि ईडी की यह रेड काफी लंबी चली. अपार्टमेंट के सेक्रेटरी ने बताया कि सुबह 8 बजे रेड शुरू हुई है. यहां ईडी की टीम के साथ सीआरपीएफ की टीम भी पहुंची है. वहीं दूसरी ओर लुधियाना के एक घर में रेड मारी गई. इसक साथ-साथ फतेहगढ़ साहिब के गांव बुगा कलां में कांग्रेस के सरपंच रनदीप सिंह के घर पर भी ईडी ने छापा मारा. ईडी की टीम ने यहां पंजाब पुलिस को भी अंदर नहीं जाने दिया. बताया जा रहा है कि फतेहगढ़ साहिब मे कांग्रेस सरपंच की नजदीकियां पंजाब के कृषि मंत्री रनदीप सिंह काका से हैं.

वहीं पंजाब में भी इससे एक बार से सियासत गर्मा गई है. मामले के सामने आने के बाद से ही चन्नी दूसरी पार्टियाें के निशाने पर आ गए हैं. बता दें कि बीते बुधवार काे सीएम चन्नी पर अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधा था. उन्हाेंने कहा था कि सीएम के रिश्तेदार इसमें शामिल है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार