सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आम लोगों के साथ डॉक्टर गण को संदेश दे रहे डॉक्टर सुमेंदर मुख़र्जी

बिहार के समस्तीपुर जिला मुख्यालय का रामबाबु चौक जहाँ श्रीमान मुख़र्जी का निजी क्लीनक हैं .कोरोना काल मैं जब जिला मुख्यालय के डॉक्टर अपने क्लनिक बंद रखे थे तब लोगों के घर पर जाकर सेवा दे कर सभी के लिए आदर्श बने डॉक्टर मुखर्जी .

प्रवीण सिंह
  • Sep 9 2021 9:48PM

आपको बता दे कि जो सेवा भाबना से काम करते हैं उनको आम गरीब आशा के नजर से देखते हैं .बिना किसी परदाश्ता के लोगो के काम आने बाले मुख़र्जी हमेसा अपने काम से जाने जाते हैं .

कोरोना काल मैं एनका काम लोगो के जुबान पर था .आम लोग जब भी इनको याद करते थे श्रीमान सह शरीर खुद शुई देने आ जाते थे .

शुशु और जनरल फिजिसिअल के मानक बाले डॉक्टर मुखर्जी की सोच आमलोगों को भूखे सोने से भी रोकता हैं .जब अपने दरबाजा बंद कर दे और पेट की आग को शांत करने लोग सड़क किनारे भूखे सोते थे तभी डॉक्टर मुखर्जी रात के अँधेरे मैं लोगो को रोटी खिलाने का भी काम किया था और कर रहे हैं .

शहर के सभी डॉक्टर जब अपने प्रोफशन से कोई समझौता नहीं करते उस और इस दौड़ मैं डॉक्टर मुख़र्जी बिना फ़ी लिए भी सेवा दे रहे हैं .आपने सुना होगा की डॉक्टर भगबान के रूप मैं होते हैं तो यह सही हो सकता हैं .

शासन को एनके काम को देखते हुए लोक हित मैं फुस्कित करना चाहिए .ताकी दूसरे डॉक्टर को अपना नज़रिया बदले मैं समय नहीं लगे .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार