सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिला निर्वाचन अधिकारी ने पंचायत चुनाव ,2021 की पूर्व तैयारियां के संबंध में बैठक ली

सिरोही, 03 अगस्त। जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद की अध्यक्षता पंचायत आम चुनाव, 2021 के कार्य ( जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य, प्रमुख, प्रधान व उप प्रधान चुनाव के लिए ) को सुचारू रूप से सम्पन्न कराने के लिए संबंधित प्रकोष्ठों के प्रभारी व सहायक प्रभारी अधिकारियो की बैठक आत्मा सभागार में सम्पन्न हुई।

Hariah
  • Aug 3 2021 4:54PM
जिला निर्वाचन अधिकारी ने पंचायत चुनाव ,2021 की पूर्व तैयारियां के संबंध में बैठक ली सिरोही, 03 अगस्त। जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद की अध्यक्षता पंचायत आम चुनाव, 2021 के कार्य ( जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य, प्रमुख, प्रधान व उप प्रधान चुनाव के लिए ) को सुचारू रूप से सम्पन्न कराने के लिए संबंधित प्रकोष्ठों के प्रभारी व सहायक प्रभारी अधिकारियो की बैठक आत्मा सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी ने समस्त प्रभारियों अधिकारियों को निर्देश दिए कि राज्य निर्वाचन आयोग द्धारा जारी दिशा-निर्देशों का अक्षरशः पालना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि किए जाने वाले कार्यो की कार्य योजना तैयार कर ली जाए ताकि कार्यक्रम घोषित होते ही निर्धारित समयावधि में कार्य सम्पन्न हो सके। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कोविड-19 अन्तर्गत जारी दिशा-निर्देशों एवं गाइड लाईन की पूर्णतः पालना सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिए। उप जिला निर्वाचन अधिकारी कालूराम खौड ने निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान किए जाने वाले कार्यो के बारें में जानकारी देकर आवश्यक निर्देश दिए। बैठक में पंचायत चुनाव, 2021 के संदर्भ में नियुक्त समस्त प्रभारी एवं सहायक प्रभारी अधिकारी मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार