सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सड़को पर सन्त की फोटो चिपका कर दिखाया वो दृश्य जो अक्सर दिखता है इस्लामिक मुल्कों में..जबकि ये धर्मनिरपेक्ष देश है

रायपुर में कट्टरपंथियों की घिनौनी हरकत, यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी की तस्वीरें सड़क पर चिपकाई

Shiv Kumar
  • Apr 8 2021 7:13PM
देश में एक ओर मौलाना कल्बे जव्वाद कहतें हैं कि मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैलाने का ट्रेंड चल रहा है। वहीं रायपुर से जो कट्टरपंथियों द्वारा की गई हरतक सामने आईन है उसे किस ट्रेंड़ में रखा जाये ये काल्बे को बताना चाहिए। मौलाना को एक दिशा में ही देखने की जो आदत हो गई है, उस पर छत्तीसगढ की यह खबर जोरदार झटके का काम करेगी। 

दरअसल छत्तीसगढ़ के रायपुर के चांदनी चौक पर समुदाय विशेष के कट्टरपंथियों ने सनातन धर्म के अपमान के लिए बेहद ही शर्मनाक हरतर की है। कट्टरपंथियों ने यूपी के डासना मंदिर के महांत यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी की तस्वीरों को रोड़ पर चिपका दिया है। फोटों के साथ अभद्रता भी की है। उनकी तस्वीरों को राक्षस के रुप में दिखाया गया है। 

कट्टरपंथियों ने यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी को लगातार कुछ समय से निशाना बनाया है। कभी उनको गला और जीभ काटने की थमकी दी जाती है तो कभी विरोध प्रदर्शन किये जाते हैं। और इस बार तो सारी हदें ही पार कर दीं। उनके चित्र को सड़क पर लागाकर उनके साथ अभद्रता की। भद्दे भद्दे नारे लिखे, सड़क पर लागाने का मकसद यही था कि महांत की तस्वीरों को पैरो तले लाया जाये।  

बता दे कि कट्टरपंथिय़ों की इस हरकत से लोगों में काफी गुस्सा है, लोग ऐसे अपराधियों को  कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। पर सवाल यह है कि यदि सनातन धर्म के लोगों को कब तक निशाना बनाया जायेगा। हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बारे में बोलने पर महांत के खिलाफ ऐसा बर्ताब कब तक।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Aise zehadio ke sath kari karbai hona hi chahiye.

  • Guest
  • Apr 8 2021 8:29:05:967PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार