सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी के डिप्टी सीम दिनेश शर्मा का कांग्रेस पर हमला, श्रमिको के साथ अबतक का सबसे क्रूर मजाक, माफ़ी मांगे कांग्रेस

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का प्रियंका गांधी पर हमला, फर्जी लिस्ट से श्रमिको की जान खतरे में डालने की कोशिश

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश
  • May 19 2020 3:09PM
यूपी के डिप्टी सीम दिनेश शर्मा ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमलावर होते हुए कई आरोप लगाए है। दिनेश शर्मा ने कहा कि काँग्रेस महामारी के इस संकट में प्रवासी श्रमिको की भावनाओ से खेल रही है। कांग्रेस के नेता केवल ओछी राजनीति कर रही है। दिनेश शर्मा ने कहा कि सरकार का सहयोग करने की जगह काँग्रेस कपोलकलपित और झूठे आकंडे सरकार को भेज कर श्रमिको को भ्रमित कर रही है।

दिनेश शर्मा ने कहा कि यूपी सरकार ट्रेनो और बसों के माध्यम से श्रमिको को ला रही है। योगी सरकार ने देश मे सबसे बेहतर व्यवस्था दी है। कांग्रेस भावनाओ को भड़काकर आपराधिक कृत्य कर रही है। कांग्रेस शासित राज्यो में श्रमिकों को भोजन तक नही मिल रहा है लेकिन अपने राज्यो पर ध्यान न देकर वो उत्तर प्रदेश पर ध्यान लगाएं बैठे है।

पिछले 70 सालों में कांग्रेस ने श्रमिको की हालत बदतर करी है। इस महामारी के संक्रमण काल में कांग्रेस का अबतक यह सबसे क्रूर मजाक है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार