सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

समस्तीपुर जिला परिषद् मैं करोड़ों का अनियमिता

करोड़ों की अनियमता की शिकायत मुख्यमंत्री जनता दरबार को पहुंची .फाइल को उजागर करने मैं सिस्टम के लोगों का नाम आने से हाथ पाव फुल रहे जिला प्रशासन को .जाँच के नाम पर होगा लांबा लीपापोती .चेयरमैन और चेयरमैन के क़रीबी पार्षद सहित जिला पार्षद के अधिकारी और कमचारी संबेदक ने मिल कर गबन किया 60 - 80 करोड़ का विकास का मद .

प्रवीण सिंह
  • Nov 26 2021 3:25PM

आपको बता दे कि बिहार के समस्तीपुर जिला मुख्यालय का जिला परिषद् वित्तीय अनिमियता के कारण चर्चा मैं हैं .पेपर पर पंचम और मनरेगा की राशी का जम कर बंदर बाट हुआ .

जो सेवा दे चुके कर्मी थे उनके बेतन फ़ब को भी नहीं छोड़ा गया .पाँच करोड़ की राशी बेतन भोगी के कटे गए .और बन्दर बाट किया गया .चेयरमैन आबास के रख राखब और एक ही स्पॉट को बार बार अनेको मद से विकास कर के पंचम और मनरेगा की योजना का लूट कसौट किया गया .

जिला पार्षद कोटे से रोजगार देने के नाम पर चेयरमैन दम्पति और इनके करीबी ने लाखों रुपए अलग़ से खाया .ऑफिस को चलाने के नाम पर ५ करोड़ लुटे गए .

चेयरमैन ने अपने दम्पति के साथ मिल कर बड़ी अनिमियता कर डाला .मुख्यमंत्री के जनता दरबार मैं विभीषण बनकर वाईस चेयरमैन ने मुख्यमंत्री को आपबीती बताए तो जांच की बाती जल गई .

जनता दल यूनाइटेड के समस्तीपुर वोर्कर रहे लोगों को किसने इतना छूट दिया की ए खुद का बेगम बादशाह समझ बैठे .अभी पंचायत चुनाब आख़री समय पर हैं .देखना होगा कि जिला शासक करोड़ों के बड़ी घपला को कब तक सामने लेकर आते हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार