सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शर्लिन चोपड़ा और राज कुंद्रा के बीच बढ़ा विवाद....शिल्पा और कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर किया 50 करोड़ का मानहानि का केस

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने- शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ का मानहानि का केस कर दिया है। राज और शिल्पा ने आरोप लगाया है कि शर्लिन ने पैसे उगाही की नीयत से 4 अक्टूबर को अपने वकील के जरिये 48,00,000 रुपये की मांग की थी।

shanti
  • Oct 19 2021 6:07PM

पोर्न केस के बीच शर्लिन चोपड़ा और राज कुंद्रा के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। राज कुंद्रा की पोर्न केस में गिरफ्तारी के बाद शर्लिन चोपड़ा अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहीं। शर्लिन ने शिल्पा और राज कुंद्रा पर मानसिक और सेक्शुअल हैरासमेंट की शिकायत दर्ज करवा दी थी। अब इसके जवाब में राज और शिल्पा ने उन पर मानहानि का केस कर दिया है।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने- शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ का मानहानि का केस कर दिया है।  राज और शिल्पा ने आरोप लगाया है कि शर्लिन ने पैसे उगाही की नीयत से 4 अक्टूबर को अपने वकील के जरिये 48,00,000 रुपये की मांग की थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, कुंद्रा कपल ने शर्लिन पर मानहानि का 50 करोड़ रुपये का केस कर दिया है। उनके ऑफिशियल स्टेटमेंट के मुताबिक, शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर जो भी आरोप लगाए हैं, वे झूठे, निराधार और मनगढ़ंत हैं। इन आरोपों का कोई सबूत नहीं है साथ ही शर्लिन ने ये सब पैसे की उगाही और राज-शिल्पा को बदनाम करने के लिए किया है।  

शर्लिन के खिलाफ मुकदमे में ये भी बताया गया है कि शर्लिन ने अप्रैल के महीने में शिल्पा शेट्टी से कहा था कि उन्होंने जो शिकायत दर्ज करवाई थी वो झूठ है और वकील ने कहा था कि राज कुंद्रा के खिलाफ क्रिमिनल कम्प्लेंट लिखवा दो। साथ ही लिखा है कि शर्लिन ने शिल्पा को फोन करके कहा था कि वह खुद पर शर्मिंदा हैं और बिना किसी शर्त के शिकायत वापस ले लेंगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार