सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बाजपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की बैठक, बीजेपी पर लगाया तराई उजाड़ने का आरोप

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका अध्यक्ष गुरजीत सिंह के नेतृत्व में बैठक की। बैठक का मुख्य उद्देश्य तराई को उजड़ने से बचाने का रहा।

Krishna Kumar
  • Aug 21 2020 5:55PM

बाजपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका अध्यक्ष गुरजीत सिंह के नेतृत्व में बैठक आयोजित की। यह बैठक रामलीला मैदान स्थित पूर्णानंद तिवारी औषधालय में आयोजित की गई। बैठक का मुख्य उद्देश्य तराई को उजड़ने से बचाने का रहा।

बैठक में कार्यकर्ताओं ने तराई को बसाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने वाले पूर्व मुख्यमंत्री विकास पुरुष नारायण दत्त तिवारी को याद किया और उनके चित्र के सम्मुख पुष्प अर्पित किए। इस मौके पर कार्यकर्ताओं का कहना था कि जिस सपने को लेकर नारायण दत्त तिवारी ने तराई को बसाया था, आज उसी सपने को उजाड़ने का काम भाजपा सरकार कर रही है। 

इस दौरान पालिका अध्यक्ष गुरजीत सिंह ने कहा कि तराई को किसी भी सूरत में उजड़ने नहीं दिया जायेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की मंशा तराई में रहने वाले लोगों की भूमि को छीनना है जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार