सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कांग्रेसियों ने लाल बहादुर शास्त्री को दी श्रद्धांजलि

नोएडा महानगर कांग्रेस कमेटी ने पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की 55 वीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर श्रधांजलि अर्पित की

Anchal Yadav
  • Jan 11 2021 2:07PM
महानगर काँग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने आज सुबह सैक्टर 10 स्थित पार्टी कार्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री की 55वीं पुण्यतिथि पर उनको याद कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने उनकी फ़ोटो पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि देते हुए युवक काँग्रेस के जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री श्री लाल बहादुर शास्त्री ने देश में हरित क्रांति की नींव रखी थी। देश में संकट के समय अन्नदाता किसानों और सीमा पर लड़ रहे जवानों के महत्व को रेखांकित करते हुए ही लाल बहादुर शास्त्री ने ” जय जवान, जय किसान ” का नारा दिया था।संघठन प्रभारी ललित अवाना ने लाल बहादुर शास्त्री को याद करते हुए कहा कि आज की सरकार ने जिस तरह से जय जवान जय किसान नारे की एवं अन्नदाता किसानों की उपेक्षा की है, ये बात इतिहास में दर्ज की जाएगी। अल्पसंख्यक मेरठ मंडल के प्रभारी लियाक़त चौधरी ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि आइए लाल बहादुर शास्त्री की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन करते हुए “जय जवान, जय किसान” का नारा बुलंद करें और किसानों का साथ दें।

इसी बैठक में सभी कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष सहाबुद्दीन की माता जी के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त कर उनकी माता जी की याद में दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। आज के श्रधांजलि कार्यक्रम में उपस्थित पदाधिकारियों में जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर, संघठन प्रभारी ललित अवाना,अल्पसंख्यक मेरठ मंडल प्रभारी लियाक़त चौधरी, महासचिव यतेंद्र शर्मा, महासचिव रिज़वान चौधरी, ब्लॉक अध्यक्ष जावेद खान, पीसीसी अशोक शर्मा, उपाध्यक्ष डॉ सीमा, सचिव ,सहित कई अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार