सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Pm Modi Security Leak पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर कांग्रेस में ही बगावत....कांग्रेस मंत्री, विधायक ने ही चन्नी सरकार पर उठाए सवाल

पहले पूर्व प्रदेश प्रधान और कैंपेन कमेटी के चेयरमैन सुनील जाखड़ ने इस पर सवाल उठाए। उसके बाद पंजाब सरकार में मंत्री राणा गुरजीत ने CM चरणजीत चन्नी को कैबिनेट मीटिंग बुलाने की मांग की है।

Shanti Kumari
  • Jan 6 2022 11:50AM

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीते बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर रैली को संबोधित करने जा रहे थे, जहाँ उनके पहुँचने से पहले ही कुछ प्रदर्शकारियों द्वारा उनका रास्ता रोक लिया गया था अचानक प्रदर्शनकारियों द्वारा यूं अचानक रास्ता रोकने के बाद पीएम मोदी को करीब 20 मिनट तक रैली की जगह से करीब 8 किलोमीटर दूर एक फ्लाईओवर पर PM का काफिला रोकना पड़ा। पीएम मोदी के साथ पंजाब सरकार की ऐसी लापरवाही पूरे देश को आग-बबूला कर दिया है। बता दें इस मामले में कांग्रेस के कुछ मंत्री, विधायक भी पंजाब सरकार को इस लापरवाही का जिम्मेदार ठहराया है, साथ ही CM को टाइम बाउंड जांच करवाकर DGP के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है 

दरअसल, पीएम मोदी के साथ इस प्रकार की लापरवाही के बाद बीजेपी का कांग्रेस पर प्रहार जारी हो गया है। वही, स्वयं पीएम मोदी ने एयरपोर्ट पर पहुंचकर सीएम चन्नी के लिए कांग्रेस नेताओं से कहा कि "जाकर कह दो अपने सीएम से की मै जिंदा वापस लौट आया" आपको बता दें कि पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में पंजाब कांग्रेस में बगावत शुरू हो चुकी है।

पहले पूर्व प्रदेश प्रधान और कैंपेन कमेटी के चेयरमैन सुनील जाखड़ ने इस पर सवाल उठाए। उसके बाद पंजाब सरकार में मंत्री राणा गुरजीत ने CM चरणजीत चन्नी को कैबिनेट मीटिंग बुलाने की मांग की है। फिरोजपुर से विधायक परमिंदर पिंकी ने इसके लिए DGP को जिम्मेदार ठहरा दिया।

PM किसी भी पार्टी के हों, उनका अपमान नहीं होना चाहिए था - पंजाब टेक्निकल एजुकेशन मंत्री राणा गुरजीत

पंजाब के टेक्निकल एजुकेशन मंत्री राणा गुरजीत ने कहा कि देश के PM किसी भी पार्टी के हों, उनका अपमान नहीं होना चाहिए था। लोग इकट्‌ठे हों या न हों, यह उनकी पार्टी का मुद्दा है, लेकिन PM का रास्ता रोका जाना गलत है। उन्होंने कहा कि DGP और गृह मंत्री को यह प्रबंध करने थे। PM को सेफ और वैकल्पिक रूट रखना चाहिए था। इस मामले में सुरक्षा में चूक की जिम्मेदारी फिक्स होनी चाहिए। इससे पंजाब सरकार की छवि खराब हुई है। CM को कैबिनेट मीटिंग बुलाकर इस बारे में बात करनी चाहिए।

प्रधानमंत्री किसी एक पार्टी का नहीं बल्कि पूरे देश का होता है - कांग्रेस विधायक परमिंदर पिंकी 

वही, विधायक परमिंदर पिंकी ने कहा कि किसानों का विरोध ठीक है, लेकिन DGP का फर्ज था कि उनको अलग रूट देते। PM का कार्यक्रम होता है तो DGP को वहां रहना पड़ता है। अब फरीदकोट और फिरोजपुर के SSP को सस्पेंड करने की बात हो रही है। इसके लिए DGP जिम्मेदार हैं। CM को टाइम बाउंड जांच करवाकर कार्रवाई करनी चाहिए। प्रधानमंत्री किसी एक पार्टी का नहीं बल्कि पूरे देश का होता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार