सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सीएम योगी ने प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी आगमन पर जताया आभार

प्रधानमंत्री जी द्वारा वाराणसी में जापान और भारत के आपसी सहयोग के प्रतीक 'रुद्राक्ष' अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन किया जाएगा।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 15 2021 12:59PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी दौरे पर हैं। यहां वह 1583 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसके पहले उत्तर के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी का आभार जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व मे काशी ने देश दुनिया मे जो पहचान बनाई है,ये नई काशी विकास की नई काशी का मॉडल बन चुकी है।
 
 सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा, 'बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा सड़क, जल परिवहन, शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यटन आदि से जुड़ी लगभग ₹1500 करोड़ से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास होगा।वाराणसी के सर्वांगीण विकास हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार!'
 
अन्य ट्वीट में योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा वाराणसी में जापान और भारत के आपसी सहयोग के प्रतीक 'रुद्राक्ष' अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन किया जाएगा। काशी के पुरातन वैभव की पुनर्स्थापना के लिए संकल्पित आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हार्दिक धन्यवाद।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार