सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अपराधीकारण के खिलाफ CM योगी का हल्ला बोल, कहा- जो अपनी संपत्ति करवाना चाहता है जब्त, वही करे UP में गलती

जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करेगा. जिसको अपने आगे के सारे रास्ते बंद करने होंगे, वह अन्याय करेगा. वरना यूपी में किसी को अन्याय करने की छूट नहीं है.

Abhay Pratap
  • Jul 22 2021 10:52AM

सत्ता ने आने के बाद ही अपराधीकरण के खात्मे में जुटे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हुंकार भरी है. प्रदेश में असामाजिक तत्वों व आपराधिक तत्वों को कड़ा संदेश देते हुए सीएम योगी ने कहा कि युवा कोई ऐसे गलत काम ना कारें जिससे उन्हें नुकसान हो. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जिसको अपनी संपत्ति जब्त करवानी हो तो वह गलत कार्य कर सकता है.

सीएम योगी ने आगे कहा कि हमने कानून व्यवस्था में सुधार के लिए काफी मेहनत की है, जिसको हम खराब नहीं होने देंगे. सीएम योगी ने यह बात मिशन रोजगार से जुड़े एक कार्यक्रम में कही. यहां सीएम योगी UPPSC द्वारा चयनित आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति-पत्र वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं. आज कोई यूपी में गलत नहीं कर सकता है। अन्याय नहीं कर सकता, जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करेगा. जिसको अपने आगे के सारे रास्ते बंद करने होंगे, वह अन्याय करेगा. वरना यूपी में किसी को अन्याय करने की छूट नहीं है.


इसके साथ ही सीएम योगी ने आगे कहा कि निष्पक्ष, पारदर्शी और शुचितापूर्ण तरीके से यह भर्ती हुई है. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से नवचयनित आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र प्राप्त होने की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. सरकार की व्यवस्था अनुशासन और परिश्रम से चलती है. हमारा कार्य जनता की सेवा करना है. हम जनता के मालिक नहीं हैं, जनता हमारी मालिक है. प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार