सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुख्यमंत्री तीरथ ने परमार्थ निकेतन द्वारा मुनि महाराज के 69वें जन्मोत्सव दिवस पर आयोजित वेबीनार में वर्चुअल प्रतिभा किया।

वेबिनार में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य के अलावा गणमान्य लोगों ने वर्चुअल प्रतिभाग किया

Krishna Kumar
  • Jun 3 2021 10:11PM
देहरादून : मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने बीजापुर सेफ हाउस से परमार्थ निकेतन द्वारा आयोजित स्वामी चिदानंद मुनि महाराज के 69वें  जन्मोत्सव दिवस पर आयोजित वेबीनार में वर्चुअल प्रतिभा किया। इस दौरान मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने स्वामी चिदानंद मुनि महाराज के जन्मोत्सव पर उन्हें बधाई देते हुए उनके द्वारा विश्व हित में किए जा रहे कार्यों हेतु शुभकामना दी। मुख्यमंत्री  तीरथ सिह रावत ने अपने संबोधन में कहा कि परमार्थ निकेतन द्वारा सिर्फ़ ऋषिकेश ही नहीं बल्कि देश और विश्व स्तर पर सेवा का कार्य लगातार किया जा रहा है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने परमार्थ निकेतन द्वारा 70 हज़ार पेड़ों के वृक्षारोपण की पहल के लिए परमार्थ के परमाध्यक्ष श्री चिदानंद मुनि जी का आभार प्रकट करते हुए उनकी सराहना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड काल में परमार्थ निकेतन द्वारा समाज सेवा का अभिनव कार्य किया गया है जिसके लिए परमार्थ निकेतन की जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार