सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चंपावत उपचुनाव: चुनावी मैदान में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी... चुनाव प्रचार के अंतिम दिन झोंकी ताकत

सीएम धामी ने उपचुनाव को लेकर सभी लोगों से अपील की. सीएम धामी ने लोगों से उपचुनाव में वोट डालने अपील की. उन्होने कहा की 31 मई को सभी लोग अपना वोट दें.

Geeta
  • May 29 2022 5:06PM

उत्तराखंड में उपचुनाव को लेकर तैयारी तेज हो गई है. बता दें की 31 मई को उपचुनाव होने है. वहीं चंपावत से पुष्कर सिंह धामी चुनावी मैदान में है. साथ ही सीएम धामी को कांग्रेस की निर्मला गहतोरी चुनावी मैदान में है. 3 जून को चुनावी नतीजे घोषित किए जाएंगे. इसी कड़ी में सीएम धामी ने उपचुनाव को लेकर सभी लोगों से अपील की. सीएम धामी ने लोगों से उपचुनाव में वोट डालने अपील की. उन्होने कहा की 31 मई को सभी लोग अपना वोट दें।

उन्होंने कहा कि 31 मई का लोग इंतजार कर रहे हैं और आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। आज हमारे सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी आदि सभी लोग चंपावत विधानसभा की अतुल्य जनता से उनके मत और समर्थन की मांग की है। हमने खुद लोगों से भारी मतों से विजयी बनाने के लिए उनका समर्थन मांगा है।

अपने संबोधन में कहा कि 2014 से पहले देश में अलग कल्चर था। कभी बोफोर्स का घोटाला, कभी जमीनों का घोटाला और कई घोटाले होते थे। पहले देश के कुछ लोगों के फायदे के लिए योजनाएं बनती थीं लेकिन अब देश की जनता के लिए योजनाएं बन रही हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। इस देश में 55 सालों तक लगातार एक पार्टी का शासन रहा है और उस दौरान उन्होंने कहा था कि वो गरीबी हटाएंगे लेकिन गरीबी नहीं हटी बल्कि गरीब लोग खत्म होते चले गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार