सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रायपुर वालों...आपके लिए ख़बर...दो दिवसीय कला प्रदर्शनी उद्घाटित, विभिन्न कलाओं का एक स्थान पर लगा हुआ है प्रदर्शन...आर्ट की हो रही सराहना

उद्घाटन कार्टून वॉच के संपादक कार्टूनिस्ट त्रयम्बक शर्मा ने किया।

Yogesh Mishra
  • Mar 12 2023 6:42PM



छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में विभिन्न कलाकारों की कला को प्रदर्शित करने और उनको प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से सी थ्री समूह द्वारा दो दिवसीय कला प्रदर्शनी मैग्नेटो मॉल में लगाई गई है। इसका उद्घाटन कार्टून वॉच के संपादक कार्टूनिस्ट त्रयम्बक शर्मा ने किया। 



इस अवसर पर उन्होंने ड्राइंग बोर्ड पर अपना कॉमन मेन भी बनाया और कहा कि 30 -40 विधाओं के कलाकारों की कला को एक साथ देखना एक सुखद अनुभव है। उन्होंने इस प्रदर्शनी की संचालिका श्रीमती संचल को बधाई देते हुए कहा कि यह एक अभिनव प्रयोग है, क्योंकि इससे ना सिर्फ़ कलाकारों को प्रोत्साहन मिलेगा, अपितु उन्हें नये ग्राहक भी मिलेंगे। 


उन्होंने अपने कार्टून के माध्यम से अपील की कि लोग इन कलाकारों की कला को ख़रीदकर उन्हें प्रोत्साहित करें।



इस प्रदर्शनी में एक्रेलिक पेंटिंग, फैब्रिक पेंटिंग, हाइपर रियलिस्टिक रंगोली, हाइपर रियलिस्टिक पोट्रेट, मिक्स मीडिया, स्कल्पचर, 3Dपेंटिंग, मंडला आर्ट, रिलीफ आर्ट, स्क्रैपबुकिंग ब्लू डार्ट die-cut फ्लावर्स, फूड आर्ट, स्प्रे पेंटिंग, स्कल्पचर क्ले मॉडलिंग, मिनिस्टर फाइबर, कास्टिंग सुप्रॉक्स कार्विंग, तंजौर आर्ट, बोनसाई आर्ट, ग्लास पेंटिंग आर्ट, डिजाइनर कैंडल आर्ट, सॉफ्ट पेस्टल,  ज्वेलरी मेकिंग, कैलीग्राफी, मधुबनी आर्ट, केरला म्यूरल आर्ट, मेहंदी वर्ली आर्ट, मेक्रम आर्ट सिखाई जाएंगे। यह प्रदर्शनी आज रविवार दोपहर 2:00 से रात्रि 9:00 बजे तक दर्शकों के लिए खुली हुई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार