सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गैर अधिमान्य पत्रकारों को भी दिया जाए फ्रंटलाइन वॉरियर्स का दर्जा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम उज्जैन जिला प्रभारी मंत्री एवं उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव को प्रेस क्लब उन्हैल ने दिया ज्ञापन

अतुल उपाध्याय रिपोर्टर नागदा जिला उज्जैन (मध्य प्रदेश) मो 9993339356
  • May 6 2021 6:15PM
गैर अधिमान्य पत्रकारों को भी दिया जाए फ्रंटलाइन वेरियस का दर्जा कोविड-19 के उज्जैन जिले के प्रभारी एवं प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव के नगर आगमन पर प्रेस क्लब उन्हेल द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम पर ज्ञापन देते हुए मांग की गई कि गैर अधिमान्य पत्रकारों, को भी फ्रंटलाइन वारियर्स का दर्जा देकर कोविड-19 कल्याण योजना में शामिल किया जाए ज्ञापन में बताया गया की अधिकांश ग्रामीण क्षेत्र मैं पत्रकार अधिमान्यता प्राप्त नहीं है जबकि कोविड-19 के चलते पिछले 1 वर्ष से ग्रामीण क्षेत्रों के सभी इलाकों में वे अपनी जान जोखिम में डालकर दिन रात मेहनत कर खबरों का एवं फोटो का संकलन कर लोगों तक पहुंचाते हैं ऐसे में सरकार को उन्हें भी उक्त योजना में शामिल किया जाए ज्ञापन देते समय प्रेस क्लब सदस्य उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार