सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM Yogi का अखिलेश पर तीखा तंज, कहा- ये ट्विटर पर खेल रहे थे, अब इनसे कहना कि बबुआ ट्विटर ही वोट दे देगा

योगी आदित्यनाथ ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जोरदार तंज कसते हुए कहा कि कोरोनाकाल में ये ट्विटर पर खेल रहे थे, अब इनसे कहना कि बबुआ ट्विटर ही वोट दे देगा. सीएम योगी ने ये बात अखिलेश के गढ़ इटावा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही.

Geeta
  • Nov 7 2021 1:02PM

उत्तर प्रदेश में अगले साल फरवरी-मार्च में विधानसभा चुनाव की तैयारियाें में सारी राजनीतिक पार्टीयां लग गई है. एक दूसरे के ऊपर वार- पलटवार का सिलसिला भी जारी है. वहीं सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जोरदार तंज कसते हुए कहा कि कोरोनाकाल में ये ट्विटर पर खेल रहे थे, अब इनसे कहना कि बबुआ ट्विटर ही वोट दे देगा. सीएम योगी ने ये बात अखिलेश के गढ़ इटावा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने आगे कहा, 'आप याद करिए कोरोना के दौरान भी मैं आपके जिले में दो-दो बार आया था. व्यवस्था देखने के लिए हमारे दो-दो विधायक, हमारे सांसद पूरी मेहनत से जिला प्रशासन के साथ, हेल्थ वर्कर्स के साथ और कोरोना वॉरियर्स के साथ मिलकर पूरी ईमानदारी के साथ जनता की सेवा कर रहे थे. लेकिन दूसरे दलों के लोग होम आइसोलेशन में थे. जो आपके संकट के समय में घर में दुबककर बैठ जाए, वो चुनाव में भी घर में ही रुकने की जरूरत है. उन्हें घर में ही दुबका देना है.'

सीएम योगी ने कहा, 'जो आपके संकट में खड़े नहीं हो सकते हैं. आपके दुख में सहभागी नहीं हो सकते. उनको वक्त आने पर उसी प्रकार से जवाब दिए जाने की आवश्यकता है, जैसे वो लोग आपके संकट के समय में घर तक सीमित थे, ट्विटर तक सीमित थे. उनसे कहना कि बबुआ ये ट्विटर ही वोट भी दे देगा.'

बता दें कि 2017 के चुनाव में बीजेपी ने यहां की 403 में से 312 सीटों पर जीत दर्ज की थी. सपा और कांग्रेस ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. सपा ने 47 और कांग्रेस ने 7 सीटें ही जीती थीं. मायावती की बसपा 19 सीटें जीतने में कामयाब रही थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार