सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Election 2022: गोरखपुर से उम्मीदवार बनाए जाने पर CM याेगी ने जाहिर की खुशी, बाेले- एक बार फिर से भाजपा की सरकार प्रदेश में बनेगी

खुशी जाहिर करते हुए सीएम याेगी ने कहा कि 10 मार्च को पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में भाजपा सरकार बनाएगी। बता दें कि सीएम याेगी शनिवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में निरीक्षण करने पहुंचे थे।

Geeta
  • Jan 15 2022 4:53PM

CM याेगी गोरखपुर शहर विधानसभा से उम्मीदवार बनाए गए हैं. इस पर खुशी जाहिर करते हुए सीएम याेगी ने कहा कि 10 मार्च को पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में भाजपा सरकार बनाएगी। बता दें कि सीएम याेगी शनिवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में निरीक्षण करने पहुंचे थे।

वहां उन्होंने कोविड-19 वार्ड का निरीक्षण किया और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिया। इस दौरान उन्होंने जाने पर खुशी जाहिर की।उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रति आभार जताया है और कहा की पार्टी के कार्यकर्ताओं, प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं की बदौलत एक बार फिर से भाजपा की सरकार प्रदेश में बनेगी।

सीएम याेगी ने कहा कि 10 मार्च को पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में भाजपा सरकार बनाएगी। इस दौरान उन्होंने कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा। प्रदेशवासियों से अपील की कोविड का टीका जरूर लगवाएं।

कहा कि कोरोना महामारी के दौरान लोगों को मुफ्त में राशन दिया जा रहा है। हर महीने दो बार राशन मिल रहा है। यह डबल इंजन सरकार की तरफ से राहत का डबल डोज है। यह सब सामाजिक न्याय का ही हिस्सा है। समाजवादी पार्टी की सरकार का कार्यकाल सबको पता है।

CM ने कहा कि पांच वर्षों के कार्यकाल में 18,000 आवास बनाकर दिए थे। सपा सरकार में गरीबों के मकान पर कब्जा किया जाता था। बुलडोजर चलवाया जाता था। अगर यही सामाजिक समरसता है तो वह इसका विरोध करते हैं। अब गरीब की जमीन पर कोई कब्जा नहीं कर सकता है। जो कब्जा करता है, उसके भवन पर बुलडोजर चल जाता है। चल-अचल संपत्ति जब्त हो जाती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार