सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बायतू को मिले 4 नए चिकित्सक,राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के प्रयासों से अब स्वास्थ्य सेवाओं की मिलेगी सुविधा

कोरोना काल मे हरीश चौधरी की शानदार पहल

Namit Tyagi, twitter, @NamitTyagi1
  • Jul 24 2020 7:04PM
राजस्व मंत्री व स्थानीय विधायक हरीश चौधरी की मेहनत के बदौलत बायतू क्षेत्र में चिकित्सकीय सेवाओं का विस्तार हुआ है दरअसल चिकित्सा विभाग द्वारा बुधवार रात जारी की गई 565 चिकित्सकों के स्थानांतरण सूची में बायतू के लिए 4 चिकित्सकों को लगाया गया। इन सभी डॉक्टरों को रिक्त पदों पर लगाया गया है। गौरतलब है कि बायतू सीएससी में लम्बे समय से डॉक्टरों के रिक्त पद मरीजों के लिए परेशानी का सबब बने हुए थे। अब राजस्व मंत्री व स्थानीय विधायक हरीश चौधरी के प्रयासों से नए डॉक्टर लगने से मरीज़ों को राहत प्रदान होगी। बायतू सीएससी में अब डॉक्टर जोगेश कुमार (गायनिक), डॉक्टर प्रेम गोदार (सर्जन), डॉक्टर खुशालाराम (मेडीसिन), व डॉक्टर मांगीलाल(बेहोशी) के चिकित्सक नियुक्त हुए है।

आपको बता दे कि बीते साल ही मंत्री हरीश चौधरी ने चिकित्सकों की नियुक्ति कराने का वादा किया था। जो अब इस कोरोना काल के बीच 4 नए चिकित्सको की नियुक्ति के साथ ही आमजन को बेहतर चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार