सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिल्डर बना रहे हैं धड़ल्ले से फ्लैट गाजियाबाद विकास प्राधिकरण, की मदद से

बिल्डर बना रहे हैं धड़ल्ले से फ्लैट गाजियाबाद विकास प्राधिकरण, की मदद से

प्रमोद कुमार
  • Dec 7 2023 10:57AM
ग़ाज़ियाबाद:  ग़ाज़ियाबाद गोविंदपुरम क्षेत्र के फ्रीहोल्ड  कालोनियों में धड़ल्ले से बिल्डरों द्वारा निर्माण कार्य चल रहा है लेकिन कोई कार्यवाही नही हो रहीं है। न रास्ते की व्यवस्था है न ही जल निकासी की फिर भी इतने बड़े स्तर पर निर्माण कार्य किसके सह पर चल रहा है। बिल्डिंग 1-1 बिल्डिंग आसानी से बनाकर बेचकर निकल जाते है वहाँ आने वाले को अनेको समस्याओं का सामना करना पड़ता है। 
फ्रीहोल्ड क्षेत्र में कैलाश पुरम-2, अक्षय एनक्लेव के एरिया में सर्वाधिक निर्माण वर्तमान में चल रहे है बड़ी कालोनियां काटी जा रही है।

 इनपे कृपया शक्ति से कार्यवाही की जाए अन्यथा भविष्य में इसके बड़े दुष्परिणाम देखने हो मिलने वाले है। इनपे शीघ्र कार्यवाही की जाए अन्यथा इन बिल्डरों पर जीडीए द्वारा अगर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा ।. RWA कैलाशपुरम सेकंड गोविंदपुरम गाजियाबाद

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार