सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"बूथ अध्यक्ष खुद को सांसद, विधायक मान कर लड़ें चुनाव"- डॉ. राजेश्वर सिंह

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डॉ. राजेश्वर सिंह ने कहा कि भाजपा संगठन की जड़ें बूथ स्तर तक मजबूत हैं, हमारे लिए प्रत्येक मतदाता महत्वपूर्ण है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Apr 16 2024 11:02AM

इनपुट-अंशुमान दुबे, लखनऊ

 
राजधानी के मोहनलालगंज संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने के लिए कमरकस चुके सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने सोमवार को मैराथन बैठकें कर कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। वार्ड स्तरीय बैठकों की शुरुआत विद्यावती द्वितीय वार्ड से हुई जहाँ विधायक राजेश्वर सिंह ने पन्ना प्रमुखों और बूथ समितियों के दायित्व को महत्वपूर्ण बताया और कहा कि पन्ना प्रमुखों की हाथ की उंगलियों पर हर मतदाताओं के नाम होना चाहिए, डॉ. सिंह ने उनकी हर परेशानियों को दूर करने और हर सहायता उपलब्ध कराने के लिए आश्वस्त किया।
 
सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह हिन्द नगर नगर वार्ड और खरिका प्रथम वार्ड की संगठन की बैठकों में भी पहुंचे, जहाँ उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों को सम्मानित किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डॉ. राजेश्वर सिंह ने कहा कि भाजपा संगठन की जड़ें बूथ स्तर तक मजबूत हैं, हमारे लिए प्रत्येक मतदाता महत्वपूर्ण है। सरोजनीनगर की जनता यूपीए सरकार का भ्रष्टाचार, कुशासन, हताशा, निराशा और नीतिगत पंगुता को अभी तक भूल नहीं सकी है, न ही समाजवादी शासनकाल का गुंडाराज लोगों के दिमाग से हटा है, इस लिए जनता ने तय किया है यह लोगों का अपना चुनाव है, इस चुनाव में सरोजनीनगर कौशल किशोर को रिकॉर्ड जीत दिलाएगा, जो देश भर में अब तक की सबसे बड़ी जीती होगी।
 
आगामी लोकसभा चुनाव को देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण बताते हुए सरोजनी नगर विधायक ने कहा की भारत अपनी सीमाएं पाकिस्तान और अफगानिस्तान जैसे देशों से साझा करता है, अमेरिका जब अफगानिस्तान से हटा तब 7.12 बिलियन डॉलर के 8.84 लाख हथियार भी वहीं छोड़ दिए थे। ऐसे में देश में राष्ट्रवादी सरकार का बने रहना बहुत महत्वपूर्ण है। भाजपा की नीति आतंकवाद पर जीरो टॉलरेंस की है, भाजपा ने कश्मीर से धारा 370 हटा कर शांति युग की शुरुआत की। आज जरूरत है युवाओं को सुरक्षित और समृद्ध देश मिले इसलिए, पूर्ण बहुमत ही नही दो तिहाई बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पुनः भाजपा सरकार बनें।
 
बूथ स्तर पर मजबूत चुनावी रणनीति बनाते हुए सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने बूथ अध्यक्षों, सेक्टर संयोजकों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि एक बूथ, एक सेक्टर को एक विधानसभा, एक संसदीय क्षेत्र मानकर चुनाव लडना होगा, हर बूथ पर वोटिंग बढ़ानी होगी और भारतीय जनता पार्टी को रिकॉर्ड वोटों से जीत दिलानी होगी।
 
इस दौरान भाजपा महानगर महामंत्री पुष्कर शुक्ला, पार्षद कौशलेन्द्र द्विवेदी, सौरभ सिंह मोनू, पार्षद केएन सिंह, मंडल अध्यक्ष शिव शंकर विश्वकर्मा, विनोद मौर्या एवं के के श्रीवास्तव, रमा शंकर त्रिपाठी, मंडल महामंत्री शिव प्रकाश मिश्रा, व्यापार मंडल अध्यक्ष राजन मिश्रा, सरदार इकबाल सिंह, अनूप मिश्रा, नागेश्वर अवस्थी, सुनीता लाम्बा तीनों मंडल के सभी मोर्चों के पदाधिकारी, शेर अली खान एवं समस्त शक्ति केंद्र संयोजक व बूथ अध्यक्ष उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार