सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कांग्रेस के लिए बढ़ी हिमाचल चुनाव में समस्याएं... इस दिगज नेता ने पार्टी से किया विद्रोह... नामांकन का आज आखिरी दिन

गंगू राम मुसाफिर के साथ नामांकन भरने गए समर्थकों ने राजीव शुक्ला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है.

Gunjan Kapoor
  • Oct 27 2022 1:47PM

हिमाचल प्रदेश के विधानसभा के चुनावों के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन है. वहीं कांग्रेस पार्टी की तरफ से सात बार के विधायक गंगू राम मुसाफिर ने मंगलवार को निर्दलीय नामांकन दाखिल कर दिया है.

वहीं बता दें कि गंगू राम मुसाफिर के साथ नामांकन भरने गए समर्थकों ने राजीव शुक्ला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है.

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के  लिए नामांकन का आज आखिरी दिन है. एक बार फिर 40 साल बाद कांग्रेस के गंगूराम मुसाफिर बतौर निर्दलीय चुनावी मैदान में उतर गए हैं. वहीं बता दें कि मंगलवार को उन्होंने सराहां में SDM के समक्ष नामांकन दाखिल किया है.

वहीं नामांकन में भर्ती के दौरान भारी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे. गंगूराम का टिकट काटने को लेकर उनके समर्थकों में भरी रोष देखने को मिला था. इसी के साथ नामांकन के दौरान सभी ने कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला के खिलाफ आक्रोश जताते हुए उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए.

बता दें कि गंगूराम मुसाफिर ने शनिवार को राजगढ़ में अपने समर्थकों के साथ बैठक कर पार्टी हाईकमान को 25 अक्टूबर तक टिकट बदलने का अल्टीमेटम दिया था.

वहीं जब हाईकमान ने टिकट नहीं बदला तो मंगलवार को नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन गंगूराम मुसाफिर ने 40 वर्षों के बाद एक बार फिर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन दाखिल किया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार