सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भाजयुमो द्वारा प्रदेश भर में जिला स्तर पर भारत अटल डिबेंटिंग क्लबों का शुभारंभ

लखनऊ में अटल भाषण प्रतियोगिता आयोजित हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना व विशिष्ठ

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 28 2023 8:08PM

इनपुट- सुमित श्रीवास्तव, लखनऊ, Twitter- @shivmay05

 
भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश भर में जिला स्तर पर भारत अटल डिबेंटिंग क्लाबों का शुभारम्भ करते हुए भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर जिला स्तर पर अटल भाषण प्रतियोगिताओं का आयोजन कर रही है। 
 
आज शनिवार को एस.आर. कालेज, बीकेटी, लखनऊ में अटल भाषण प्रतियोगिता आयोजित हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना व विशिष्ठ अतिथि के रूप में भाजयुमों के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी उपस्थित रहे। 
 
सुरेश खन्ना ने कहा कि श्रद्धेय अटल जी का लोगों से संवाद का तरीका प्रत्येक वक्ता के लिए प्रेरक है। कम शब्दों में बड़ी व गम्भीर बात करने की कला श्रद्धेय अटल जी में थी। भाषण कला में पारंगत होने के लिए अटल जी के भाषणों का अध्ययन व भाषा का ज्ञान भाषण में दक्ष बनाएगा। 
प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि श्रद्धेय अटल जी के संवादो में गजब का आकर्षण था जो लोगों को न सिर्फ एक-एक वाक्य से जोड़ता था, बल्कि आगे कहे जाने वाले शब्दों के लिए श्रोताओं को ठिठका देता था। 
 
भाजयुमों मीडिया प्रभारी धनंजय शुक्ला ने बताया कि भाषण प्रतियोगिता में 21 लोंगो ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश प्रवक्ता संजय चौधरी, सौरभ भूषण शर्मा, विकास श्रीवास्व, अनुभव द्विवेदी, नितिन मित्तल प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार