सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिकरु कांड : "401, बापू भवन लखनऊ" बना SIT का अस्थाई कार्यालय.. 31 जुलाई तक सीएम योगी को रिपोर्ट सौपेगी SIT..

25 जुलाई को दोपहर 12 से 2 बजे तक दर्ज होंगे बयान, ईमेल से भी भेज सकते है जानकारी.. SIT की अपील सामने आए लोग..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 17 2020 5:25PM

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद  कानपुर के  बिकरु कांड को लेकर योगी सरकार ने  एसआईटी का गठन कर दिया था। एसआईटी की टीम पूरे मामले में 9 बिंदुओं के ऊपर जांच कर रही है जिसको लेकर एसआईटी कई लोगों के बयान भी दर्ज करेगी। एसआईटी की टीम को अपनी जांच रिपोर्ट 31 जुलाई तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपी है इसको देखते हुए एसआईटी ने 401, चतुर्थ तल, बापू भवन सचिवालय, लखनऊ को अपना अस्थाई कार्यालय बनाया है और तेजी से काम शुरू कर दिया है। 

25 जुलाई को दर्ज होंगे बयान - 

एसआईटी की टीम ने बिकरु कांड से जुड़े अथवा उसके बारे में कोई भी जानकारी रखने वालों के बयान दर्ज करना शुरु कर दिया है। SIT ने आज कुछ लोगो के बयान दर्ज किए। इसके अतिरिक्त 25 जुलाई को दोपहर 12 से 2 बजे तक अन्य लोगो के बयान दर्ज किए जाएंगे। 12 जुलाई से SIT ने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है और साक्ष्यों पर काम करना शुरू कर दिया है।

कोई भी दे सकता है जानकारी - 

SIT के अधिकारियों ने जांच करते हुए इस बात की अपील की है कि जिस किसी को भी इस घटनाक्रम के बारे में कुछ भी जानकारी हो वो SIT के सामने आकर वह बता सकता है। इसके अतिरिक्त sit-kanpur@up.gov.in पर भी जानकारी भेजी जा सकती है। योगी सरकार ने अपर मुख्य सचिव संजय भूसरेड्डी की अध्यक्षता में SIT का गठन किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार