सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM मोदी के समर्थन में आईं मायावती ... इस काम के लिए की जमकर तारीफ़

मायावती ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जम्मू कश्मीर के नेताओं की होने वाली बैठक का स्वागत किया है. इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि जल्द ही अब जम्मू कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा भी मिल जाएगा.

Abhay Pratap
  • Jun 23 2021 6:11PM

एक तरफ जहां देश की सियासत में कटुता बढ़ती जा रही है, ज्यादातर विपक्षी दल आलोचना के नाम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पर्न्स्ल अटैक करने से भी नहीं चूकते, उस दौर में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री तथा बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने राजनैतिक सुचिता की शानदार मिसाल पेश की है. खबर के मुताबिक़, BSP चीफ मायावती ने जम्मू कश्मीर को लेकर बुलाई गई राज्य के सभी दलों की बैठक के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ की है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे की समाप्ति के बाद केंद्र सरकार की ओर से जम्मू-कश्मीर की सभी पार्टियों को 24 जून की बैठक के लिए न्योता दिया गया है, इसमें गुपकार गैंग के नेता भी शामिल हैं. इसी को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज पीएम मोदी की खुलकर सराहना की है. मायावती ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जम्मू कश्मीर के नेताओं की होने वाली बैठक का स्वागत किया है. इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि जल्द ही अब जम्मू कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा भी मिल जाएगा.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट में लिखा है- सीधे पीएम श्री नरेन्द्र मोदी के स्तर पर जम्मू-कश्मीर के सम्बंध में वहाँ के 14 लीडरों की कल 24 जून की बैठक उचित पहल। करीब दो वर्ष के अन्तराल के बाद की यह बैठक कुछ ठोस फैसलों के साथ सार्थक सिद्ध होगी व जम्मू-कश्मीर राज्य की पुनः बहाली आदि के लिए भी मददगार साबित होगी, ऐसी आशा।

इसके अलावा मायावती ने एक और ट्वीट में लिखा है- साथ ही, जम्मू-कश्मीर विधानसभा सीटों के लिए जारी नए परिसीमन के काम की यथाशीघ्र समाप्ति व वहाँ आमचुनाव आदि ऐसे मुद्दे हैं जिनपर देश की निगाहें लगी हुई हैं। केन्द्र को अपने वादे व दावे के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में स्थिति को जल्द बहाल करने का प्रयास तेज करना चाहिए, बीएसपी की सलाह।

बता दें कि  प्रधानमंत्री मोदी की ओर से 24 जून को बुलाई गई जम्मू-कश्मीर की राजनीतिक पार्टियों के साथ बैठक को लेकर कांग्रेस ने भी अपना रुख साफ कर दिया है. कांग्रेस ने इस बैठक में शामिल होने का फैसला किया है. इसके अलावा फारुख अब्दुल्ला व महबूबा मुफ्ती सहित गुप्कार गैंग के नेता भी शामिल होंगे. बीजेपी के जम्मू कश्मीर राज्य के नेता भी बैठक में शामिल होंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार