सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बीजेपी नेता विजय गोयल बोले,केजरीवाल सरकार प्रदूषण और कोरोना के प्रति लापरवाह

पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा दिल्ली के अध्यक्ष रहे विजय गोयल के नेतृत्व में कल लोक अभियान के कार्यकर्ता आई टी औ चौक पर प्रदर्शन करेंगे।

Namit Tyagi ,twiter: @NamitTyagi1
  • Nov 18 2020 7:26PM
दिल्ली के वायु प्रदूषण लगातार बढ़ता जा रहा है ऐसे में बीजेपी दिल्ली सरकार पर लगातार हमलावर हो रही है आज बीजेपी नेता विजय गोयल ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि लाल बतियों पर केवल तख्तियां पकड़ के रेड लाइट ऑन - गाड़ी ऑफ से प्रदूषण से युद्ध नहीं लड़ा जा सकता, मुख्यमंत्री इस पर स्लोगन कम और चेहरा ज्यादा चमका रहे हैं। कोरोना में भी वह बिलकुल गंभीर नहीं हैं। दिल्ली में प्रदूषण का स्तर इतना है कि चारों तरफ आसमान धुएं से भरा हुआ है और हवा में जहर घुल गया है। दिल्ली बेहद खतरनाक श्रेणी से भी आगे निकल चुकी है।



गोयल ने कहा अब जब पानी सर से गुजर गया है तब केजरीवाल सरकार जागी है। कोरोना से दिल्ली सबसे ज्यादा संक्रमित हैं और मृत्यु दर भी बढ़ रही है। कोरोना की 50,000 टेस्ट की जगह 1 लाख टेस्ट होने चाहिए। ICU में बेड की संख्या नहीं बढ़ी न अस्पतालों में ठीक से इलाज हो रहा है इस दौरान केजरीवाल ने कभी भी केंद्र सरकार, एमसीडी व चुने हुए सांसदों को विश्वास में नहीं लिया। केजरीवाल बीमारी में भी विज्ञापनों की माध्यम से सिर्फ अपना प्रचार कर रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार