सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सरकारी अनाज के गोदाम पर मारा छापा,राशन चोरी के बड़े रैकेट का किया खुलासा

कोरोना पीड़ितों के राशन की कालाबाज़ारी का भंडाफोड़

Namit Tyagi , twitter, @NamitTyagi1
  • Aug 3 2021 6:53PM

 

एक तरफ देश मे पीएम कल्याण अन्न योजना को दीवाली तक बढ़ाया जा रहा है तो दूसरी तरफ के कई इलाकों में इस योजना में घोटालेबाजी सामने आ रही है  गाजियाबाद में कोरोना  के चलते आर्थिक तंगी से जूझ रहे गरीब लोगों के लिए जो सरकारी राशन आता था, उसे कालाबाजारी करने वाले चोरी कर लेते थे । बीजेपी विधायक ने इस मामले में खुद बड़ा एक्शन लिया है। मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके का है। लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सरकारी गोदाम से अनाज चोरी करने वाले रैकेट को खुद पकड़ा है। विधायक ने आरोप लगाया है कि अधिकारियों और सप्लाई इंस्पेक्टर की मिलीभगत से करोड़ों रुपए का सरकारी अनाज चोरी किया जा रहा था।

 

उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद तीन गाड़ियां रंगे हाथ पकड़ी गई। जिसमें सरकारी अनाज चोरी किए जाने का आरोप है। मामले में मौके से कुछ लोगों को भी पकड़ा गया। विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री ने गरीबों के लिए सरकारी अनाज की योजना चलाई हुई है। लेकिन उस अनाज की कालाबाजारी की जा रही है। इसके बारे में उन्हें शिकायत मिली थी।उनका कहना है कि मामले में खाद्य आपूर्ति विभाग को कार्रवाई करनी चाहिए थी।लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई,जिसके चलते उन्हें खुद देर रात छापेमारी करनी पड़ी।मामले में कुछ लोगों को उन्होंने पकड़वाया है। उन्होंने इस मामले में सुबह एफ आई आर दर्ज कराई है। उनका कहना है कि यह बड़ा रैकेट चल रहा है। विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि धांधली करके फर्जी राशन कार्ड से यह अनाज चोरी का गोरखधंधा चल रहा है।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि सरकार तक यह पूरी बात पहुंचाएंगे और इस मामले में आगे भी कठोर कार्रवाई करवाएंगे। उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में लंबे समय से सरकारी अनाज की चोरी की खबरें आ रही थी। खुद बीजेपी विधायक के द्वारा इस तरह के सवाल सरकारी व्यवस्था पर उठाए जाने के बाद यह सवाल उठ रहा है, कि क्या गरीबों के राशन पर कोरोना काल के दौरान भी गोरखधंधेबाजो की नजर पड़ गई है?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार